दिल्ली

delhi

सब्जी के ठेले पर लाश रख लगा दी ठिकाने, पढ़िए पूरी वारदात

By

Published : May 3, 2022, 10:56 PM IST

गाजियाबाद से एक बेहद चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. एक प्रेमी को जब ये शक हुआ कि उसकी महिला प्रेमी का किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा है तो उसने उस महिला का कत्ल कर दिया. लाश को ठिकाने लगाने के लिए प्रेमी ने ठेले का सहारा लिया और बोरी में भरकर उसे फेंक दिया. बात सिर्फ प्रेम प्रसंग की ही नहीं बल्कि और भी कुछ है, जिसे आप नीचे पढ़ सकते हैं.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: अपनी लिव इन महिला पार्टनर पर प्रेमी को जब किसी और से रिश्ते का शक हुआ तो उसने महिला की हत्या कर दी. हत्या के बाद मोहल्ले में खड़ी ठेली में शव को रखकर ठिकाने लगाने निकल गया. पुलिस ने मामले का खुलासा किया है. इसमें और भी कई संगीन बातें सामने आई हैं.

दरअसल, गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में स्थित लाल बाग कॉलोनी है. इसी कालोनी में सूखा नाला है जहां बीते 30 तारीख को एक महिला की लाश मिली थी. महिला हरियाणा की रहने वाली बताई गई थी. इसके बाद पुलिस ने छानबीन आगे शुरू की. महिला के कॉल डिटेल खंगाले गए तो रजनीश नाम के व्यक्ति का नाम सामने आया, जो बुलंदशहर का रहने वाला था. पुलिस ने आगे छानबीन की तो पता चला कि रजनीश और महिला लंबे वक्त से लोनी में लिव-इन पार्टनर बन कर किराए के मकान में रह रहे थे. इसके बाद पुलिस मकान तक पहुंची, जहां पर पुलिस को कई सबूत हासिल हुए. बस फिर क्या था रजनीश की गिरेबान तक पुलिस पहुंची तो पूरा राज उजागर हो गया.

जांच में जुटी पुलिस
पूछताछ में रजनीश ने बताया कि उसे शक था कि महिला का किसी और से भी प्रेम संबंध चल रहा है. वहीं, दूसरी तरफ उसे ये भी डर सता रहा था कि कहीं महिला उस पर शादी का दबाव ना बनाने लगे. आरोपी उससे शादी नहीं करना चाहता था इसलिए उसने 27 तारीख को घर में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगा दिया. इसके बाद उसने लाश पर से पायल भी उतार ली. उसकी पहचान ना हो इसलिए उसके पैर की उंगली के बिछुए भी उतार लिए. इस वारदात ने सब को हिला कर रख दिया है. लिव इन रिलेशनशिप में हुई इस खौफनाक वारदात को जिसने भी सुना है वह स्तब्ध है. इसे भी पढे़ं: लगातार दो कत्ल की वारदात से थर्राया गाजियाबाद

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details