दिल्ली

delhi

श्मशान घाट हादसा: पीड़ित महिलाओं का नगर पालिका में धरना जारी, AAP ने किया समर्थन

By

Published : Dec 1, 2021, 11:02 PM IST

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे की पीड़ित महिलाएं सरकारी नौकरी की मांग को लेकर तीन दिन से नगर पालिका परिषद में धरना प्रदर्शन कर रही हैं. इन महिलाओं को आम आदमी पार्टी का समर्थन मिला है.

श्मशान घाट
श्मशान घाट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मुरादनगर श्मशान घाट हादसे की पीड़ित महिलाएं सरकारी नौकरी की मांग को लेकर तीन दिन से नगर पालिका परिषद में धरना प्रदर्शन कर रही हैं. बुधवार को आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी समर्थन करने पहुंचे हैं और उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

पीड़ित महिलाएं सरकारी नौकरी दी जाने की घोषणा के एक साल होने के बाद भी नहीं मिलने की वजह से मुरादनगर नगर पालिका परिषर में तीन दिन से धरना प्रदर्शन कर रही हैं. ऐसे में अब पीड़ित महिलाओं को राजनैतिक दल भी अपना समर्थन करने पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी मुरादनगर नगर पालिका परिषद में धरने पर बैठी महिलाओं से मिलने पहुंचे जिन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

श्मशान घाट हादसा: पीड़ितों का आप का प्रदर्शन
आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक चेतन त्यागी का कहना है कि नगर पालिका परिषद के भ्रष्ट अधिकारियों के कारण हुए इस हादसे की पीड़िताओं को शासन और प्रशासन द्वारा किए गए वादे के अनुसार सुविधाएं नहीं मिली हैं. खुद को हिंदू धर्म का ठेकेदार बताने वाले भाजपा के जनप्रतिनिधि श्मशान घाट तक में कमीशन खा जाते हैं. चेतन त्यागी का कहना है कि 11 महीने पहले गाजियाबाद से सांसद वीके सिंह द्वारा पीड़ितों को जिस तरह आवास दिए गए थे. वह आज तक उसी अवस्था में है ना वहां बिजली की सुविधा है ना पानी की और ना शौचालय की पीड़ितों को जंगलों में आवास दिए गए हैं.ये भी पढ़ें-मुरादनगर श्मशान हादसा : अपनी मांगों को लेकर पीड़िताओं ने नगर पालिका परिसर में किया प्रदर्शन

चेतन त्यागी का कहना है कि इस हादसे के समय से और आज तक आम आदमी पार्टी पीड़ितों के साथ खड़ी है. उस समय भी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उनकी आवाज मुख्यमंत्री तक पहुंचाई थी और आज भी उन्होंने धरना स्थल पर पीड़ितों से राज्यसभा सांसद संजय सिंह की बात कराई है. जिन्होंने उनको आश्वासन दिया है कि वह उनकी लड़ाई आगे तक लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details