दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में घर से मिली 60 वर्षीय बुजुर्ग की लाश, गोद ली हुई बेटी संदिग्ध हालत में गायब

By

Published : Sep 23, 2022, 10:10 AM IST

गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की लाश बंद कमरे में मिलने (60 year old dead body found) से लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. साथ ही उसके द्वारा गोद ली गई 14 वर्षीय लड़की भी संदिग्ध हालत में गायब हो गई. पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-4 में 60 वर्षीय अनिल सक्सेना अपनी पत्नी और गोद ली हुई 14 वर्षीय बेटी के साथ रह रहे थे. बताया जा रहा है कि शाम के समय अचानक 14 वर्षीय लड़की संदिग्ध हालत में गायब हो गई. शाम को जब अनिल सक्सेना की पत्नी दिल्ली से घर वापस लौटी तो उसने देखा कि घर का दरवाजा बाहर से बंद था और उसमें ताला लगा हुआ था. इससे उसे शक हो गया कि घर में कुछ गड़बड़ है. ताला खोलकर देखा गया तो अंदर बुजुर्ग की लाश बेड (60 year old dead body found) पर पड़ी हुई थी. माना जा रहा है कि उनकी गला दबाकर हत्या की गई है, क्योंकि गले पर निशान होने की बात भी कही जा रही है.

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में सभी पहलुओं की जांच के आदेश दे दिए हैं. परिवार के बाकी सदस्यों के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है. पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है और डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली जा रही है, जिससे मामले में जल्द खुलासा किया जा सके.

मुनि राज, एसएसपी

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में मोबाइल छीन कर भाग रहे थे बदमाश, लोगों ने दबोचा

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सबसे ज्यादा प्राथमिकता 14 वर्षीय बच्ची को तलाशने की है, जिसके बाद मामले में कई राज खुल सकते हैं. हालांकि किसी को समझ नहीं आ रहा कि 14 वर्षीय बच्ची अचानक संदिग्ध हालत में कैसे गायब हो गई. एक सीसीटीवी में लड़की को खुद ही घर से जाते हुए देखा गया है. पुलिस आस पास इलाके में लगे और सीसीटीवी खंगालने शुरु कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details