दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 59 नए मामले आए सामने, आज 60 मरीज हुए ठीक

By

Published : Aug 4, 2020, 7:27 PM IST

गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को गाजियाबाद में 59 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. गाजियाबाद में कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 928 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 5337 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

59 new cases of corona infection were reported in Ghaziabad district
गाजियाबाद कोरोना वायरस न्यूज गाजियाबाद गाजियाबाद कोरोना अपडेट गाजियाबाद कोरोना केसेस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 928 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 5300 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

कोरोना के 59 नए मामले आए सामने
मंगलवार को गाजियाबाद में 59 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 928 है. रिपोर्ट के मुताबिक जिले में अब तक कोरोना के 5337 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. वहीं अब तक गाजियाबाद में 4345 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

बीते 24 घंटे में नहीं हुई कोई भी मौत

उनमें से मंगलवार को 60 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 64 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है. वहीं गाजियाबाद में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में लगातार एक्टिव मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन घट रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details