दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश

By

Published : Nov 25, 2019, 9:19 AM IST

रविवार रात मुरादनगर इलाके में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया.

पुलिस मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक बार फिर दो बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 25 हजार के एक इनामी बदमाश को गोली लगी, जिसे गिरफ्तार कर अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया.

पुलिस मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मुरादनगर इलाके में रविवार रात पुलिस टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी. तभी 2 बाइक सवार संदिग्ध दिखाई दिए, उन्हें चेकिंग के लिए रोका गया पर नहीं रुके. जिस पर पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल के पास जंगल में बदमाशों को घेर लिया. वहीं खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

बदमाश के पैर में लगी गोली
जवाबी फायरिंग में पुलिस ने गोली चलाई जो एक बदमाश के पैर में लगी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती करा दिया है. हालांकि उसका साथी मौके से भाग निकला. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश की पहचान 25 हज़ार के इनामी जान मोहम्मद के रूप में हुई. उस पर आधा दर्जन से ज्यादा जघन्य अपराधों, लूट, हत्या, डकैती, चोरी के मुकदमे दर्ज हैं.

Intro:गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में 25 हजार के एक इनामी बदमाश के गोली लगी जिसे गिरफ्तार कर अस्पताल में एडमिट कराया गया। जबकि दूसरा बदमाश मोके से फरार हो गया।


Body:मुरादनगर इलाके में रविवार रात पुलिस टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी, तभी 2 बाईक सवार संदिग्ध दिखाई दिए। उन्हें चेकिंग हेतु रोका गया पर नहीं रुके। जिसपर पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल के पास जंगल मे बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाश ने फायरिंग की।
Conclusion:जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जो एक बदमाश के पैर में लगी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि उसका साथी मौके से भाग निकला। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश की पहचान 25 हज़ार के ईनामी बदमाश जान मोहम्मद के रूप में हुई। उस पर आधा दर्जन से ज्यादा जघन्य अपराधों, लूट, हत्या, डकैती , चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।

बाईट - केपी मिश्रा / सीओ गाजियाबाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details