दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में खेल खेल में किशोर ने 13 साल के मासूम को मार डाला

By

Published : Aug 22, 2022, 10:12 PM IST

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में 16 साल के बच्चे पर आरोप है कि उसने 13 साल के मासूम बच्चे की खेल खेल में हत्या कर दी. आरोपी बच्चे को हिरासत में ले लिया गया है.

ghaziabad update news
गाजियाबाद अपराध समाचार

नई दिल्ली/गाजियाबाद :दिल्ली से सटे गाजियाबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. 16 साल के बच्चे पर आरोप है कि उसने 13 साल के मासूम बच्चे की खेल-खेल में हत्या कर दी. दरअसल, बच्चों के बीच खेल के दौरान कहासुनी हो गई थी, जिसमें यह हत्या की गई. यही नहीं शक यह है कि 16 साल वाले बच्चे ने 13 साल वाले बच्चे का गला दबाकर उसे दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे से नीचे फेंक दिया. 13 साल के मासूम की लाश जब पुलिस को दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे के निचले हिस्से में मिली तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी बच्चे को हिरासत में ले लिया गया है.

गाजियाबाद अपराध समाचार



मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे का है. शाम के समय पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्चे को दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे के साइड वाले हिस्से में एक बड़े पत्थर पर गिरा देखा गया है. उसके मुंह से झाग निकल रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को अस्पताल पहुंचाया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. बच्चे की उम्र 13 वर्ष बताई गई है, जिसका नाम नीरज है और वह मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर का रहने वाला है.

बताया जा रहा है कि दो बजे को स्कूल से लौटा था. उसके बाद 16 साल के एक अन्य बच्चे के साथ खेलने के लिए चला गया. इस दौरान दोनों बच्चे दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर चले गए. जहां पर दोनों बच्चे खेल-खेल में झगड़ा कर बैठे. आरोप है कि 16 साल वाले बच्चे ने इसी झगड़े में 13 साल के मासूम बच्चे का गला दबा दिया. इस दौरान संदिग्ध हालत में 13 साल का बच्चा नीरज एक्सप्रेस वे के नीचे जा गिरा. जांच का विषय है कि बच्चे को धक्का दिया गया या फिर वह खुद ही हत्या के दौरान नीचे गिर गया. पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details