दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 152 नए मामले आए सामने, आज डिस्चार्ज हुए 77 मरीज

By

Published : Oct 22, 2020, 10:33 PM IST

गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. गुरुवार को 152 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1283 पहुंच गया है.

152 new corona cases reported in ghaziabad
गाजियाबाद कोरोना केस

नई दिल्ली/गाजियाबादः उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद कोरोना वायरस के संक्रमण से अधिक प्रभावित जिला है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1283 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 17 हजार से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. वहीं जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है.

गुरुवार को गाजियाबाद में 152 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1283 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 17,642 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 16,277 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

बीते 24 घंटे में नहीं हुई मौत

आज 77 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 82 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नही हुई है. रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details