दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोरोना के 100 नए मामले आए सामने, 81 डिस्चार्ज

By

Published : Nov 7, 2020, 8:28 PM IST

शनिवार को गाजियाबाद में 100 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1,231 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब-तक कोरोना के 19,546 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.

100 new corona cases found in Ghaziabad
गाजियाबाद कोरोना वायरस न्यूज गाजियाबाद कोरोना अपडेट गाजियाबाद नए कोरोना केसेस गाजियाबाद कोरोना केसेस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1,231 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब-तक 19 हजार से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

जिले में तेजी से ठीक हो रहे कोरोना मरीज

शनिवार को गाजियाबाद में 100 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1,231 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब-तक कोरोना के 19,546 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 18,230 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.


बीते 24 घंटे में नहीं हुई कोई मौत

शनिवार को 81 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 85 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है.


तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है. बीते दिनों में सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 1,000 के नीचे पहुंच गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details