दिल्ली

delhi

पलवल: शराब के नशे में बेलगाम रफ्तार कार थाने के अंदर घुसी, एसआई और होमगार्ड घायल

By

Published : Apr 15, 2021, 2:37 PM IST

नेशनल हाईवे-19 पर मुंडकटी थाना के बाहर सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक सब इंस्पेक्टर और एक होमगार्ड घायल हो गया.

Road accident occurred outside Mundkati police station on National Highway-19
नेशनल हाईवे-19 पर मुंडकटी थाना के बाहर सड़क हादसा हो गया

नई दिल्ली/पलवल: नेशनल हाईवे-19 पर मुंडकटी थाना के बाहर i20 कार चालक का संतुलन बिगड़ गया. जिसकी वजह से कार डिवाइडर को तोड़ती हुई थाने में जा घुसी. हादसे में गश्त पर खड़े सब इंस्पेक्टर और होमगार्ड घायल हो गए. दोनों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मुंडकटी थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ने बताया कि उनके थाने के सब इंस्पेक्टर रमेश सैनी और होमगार्ड गौरब रात के समय गश्त पर थे. इस दौरान थाने के गेट पर पलवल की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही i20 गाड़ी ने डिवाइडर को तोड़ते हुए एसआई रमेश सैनी और होमगार्ड में सीधी टक्कर मार दी.

इतना नहीं गाड़ी ने थाने की दीवार को भी तोड़ दिया. जिसमें एसआई रमेश और होमगार्ड गौरब गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको पलवल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए इनको फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया. जहां पर अभी एसआई रमेश की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्होंने बताया कि ये i20 गाड़ी यमुनानगर के जगाधरी से दिल्ली होते हुए आगरा जा रही थी. इस गाड़ी में चार युवक सवार थे.

नेशनल हाईवे-19 पर मुंडकटी थाना के बाहर सड़क हादसा हो गया

ये भी पढ़ें:लाल किला हिंसा: दीप सिद्धू की जमानत याचिका पर आज होगा फैसला

चारों युवकों ने भारी मात्रा में शराब पी रखी थी और ये गाड़ी काफी तेज गति से हाईवे से होकर गुजर रही थी, लेकिन नशा होने की वजह से इनका संतुलन बिगड़ गया और उन्होंने सीधे थाने के गेट में टक्कर मारी और गेट पर खड़े होमगार्ड गौरव कुमार और एसआई रमेश घायल हो गए, उन्होंने बताया कि हादसे में गाड़ी चालक भी घायल हो गया है और गाड़ी में सवार तीन अन्य युवक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details