दिल्ली

delhi

पलवल: नाबालिग का अपहरण के बाद गैंग रेप करने वाले दोनों आरोपी काबू

By

Published : Jan 23, 2021, 9:57 AM IST

पलवल पुलिस ने अपहरण कर गैंग रेप करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अपहरण की गई नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया है. दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

two accused arrested in minor girl kidnapping and rape case in palwal
पलवल: नाबालिग का अपहरण के बाद गैंग रेप करने वाले दोनों आरोपी काबू

नई दिल्ली/पलवल:शहर थाना पुलिस ने मजदूर की बेटी को बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अपहरण में प्रयोग की गई बाइक को बरामद कर लिया है. पुलिस ने मामले में नाबालिग के बयान के बाद अदालत के आदेश पर अपहरण के साथ गैंग रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.

भवनकुंड चौकी इंचार्ज संजय कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश से पलवल की एक कंपनी में मजदूरी करने आए एक पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी को उसी कंपनी में काम करने वाले जिला अलीगढ़ (यूपी) के बाजौता गांव निवासी टेकचंद और आकाश अपहरण कर ले गए हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी.

ये भी पढ़ें-हारून यूसुफ ने दिल्ली सरकार से जश्ने जम्हूरियत के मुशायरे के आयोजन की उठाई मांग

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर अदालत में पेश किया. अदालत के आदेश पर नाबालिग का मेडिकल कराया गया, जिसके बाद दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अपहरण के समय प्रयोग की गई बाइक को बरामद कर लिया है.

दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया. अदालत से पुछताछ के लिए दोनों आरोपियों को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है. रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद दोनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details