दिल्ली

delhi

पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर ट्रक की टक्कर से स्टेट लेवल बॉक्सर की मौत

By

Published : Mar 9, 2021, 10:17 PM IST

पलवल में एक स्टेट लेवल बॉक्सर की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस चालक की तलाश कर रही है.

बॉक्सर की दर्दनाक मौत
बॉक्सर की दर्दनाक मौत

पलवल:पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर ट्रक की टक्कर से राज्य स्तरीय बॉक्सर की मौत हो गई. मृतक बाइक पर सवार होकर बीती रात अपने पैतृक गांव पेलक से पलवल की तरफ जा रहा था. तभी एक ट्रक ने सामने से उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

क्लिक कर देखें वीडियो.

आस पास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार के आधार पर ट्रक को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढे़ं-'सिंगापुर नहीं पहले दिल्ली को दिल्ली तो बना दे केजरीवाल सरकार', बजट पर बोले आदेश गुप्ता

मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि उसका भाई बॉक्सर था और राज्य स्तरीय कई प्रतियोगिताओं में हिस्स ले चुका था. इन प्रतियोगिताओं ने उसने प्रथम स्थान भी हासिल किया था. शिवदत्त ने बताया कि मृतक पंकज अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था, जिसकी दर्दनाक सड़क दुर्घटना में बीती रात को मौत हो गई.

वहीं आरोपी चालक घटना के बाद ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. जांच अधिकारी रामजीवन ने बताया कि मामले में शिकायत के आधार पर ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढे़ं-बजट: 2047 तक दिल्ली बनेगी सिंगापुर, केजरीवाल सरकार का 'फ्यूचर प्लान'

ABOUT THE AUTHOR

...view details