दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: 13 महीने की बच्ची से दुष्कर्म का मामला, आक्रोशित परिजनों ने रोड जाम कर किया प्रदर्शन

By

Published : Jan 6, 2020, 11:47 PM IST

मासूम बच्ची को न्याय दिलाने के लिए लोग हाथों में स्लोगन लिखे बैनर पोस्टर लेकर सड़कों पर उतरे. प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि फिर कभी इस तरह की घटना ना हो.

PEOPLE DEMANDING STRICT PUNISHMENT
13 महीने की बच्ची से दुष्कर्म का मामला

नई दिल्ली/फरीदाबाद:सेक्टर-58 में 13 महीने की बच्ची के साथ हुए बलात्कार मामले में भले ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हो, लेकिन अब भी पीड़ित बच्ची के परिजन और पड़ोसी न्याय की मांग पर अड़े हैं. आक्रोशित लोगों ने सोहना-फरीदाबाद मार्ग पर जाम लगाकर जमकर नारेबाजी की.

13 महीने की बच्ची से दुष्कर्म का मामला

लोगों ने कई घंटे रोड को जाम रखा और पुलिस से आरोपी को उनके हवाले करने की मांग की. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वो चौराहे पर आरोपी को फांसी देना चाहते हैं, ताकि दूसरे अपराधी ऐसा करने से पहले सौ बार सोचे.

घिनौनी वारदात को ऐसे दिया अंजाम
बता दें कि 13 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सेक्टर-58 पुलिस थाना क्षेत्र का है. जहां 3 जनवरी को पड़ोसी युवक मासूम बच्ची को उसकी दादी से बच्ची खेलाने का बहाना करके लेकर गया था. वहां से उससे घिनौनी हरकत करने के बाद वापस लाकर दादी के पास छोड़ गया. इसके बाद परिजनों ने जब बच्ची की हालत देखी तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

सिविल अस्पताल से बच्ची दिल्ली रेफर

अस्पताल में डॉक्टरों ने मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की. परिवार और आसपास के लोगों ने युवक की पिटाई कर पुलिस को सूचना दी. बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया. इस पूरे मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया और सिविल अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details