दिल्ली

delhi

अब पलवल में भूखे नहीं रहेंगे किसान, 10 रुपये में मिल रहा भरपेट खाना

By

Published : Apr 18, 2021, 1:13 PM IST

होडल की अनाज मंडी में सरकार की ओर से अटल किसान मजदूर कैंटीन की शुरुआत की गई है. इस कैंटीन से मंडी में आने वाले किसानों और मंडी में काम करने वाले मजदूरों को 10 रुपये में भर पेट भोजन मिल रहा है.

palwal-anaj-mandi-providing-food-to-farmers-in-ten-rupees
अब पलवल में भूखे नहीं रहेंगे किसान

नई दिल्ली/पलवल:पलवल जिले की अनाज मंडियों में सरकार की ओर से अटल किसान मजदूर कैंटीन की शुरुआत की गई, ताकि मंडी में अपनी फसल लेकर आने वाले किसानों और मंडी में काम करने वाले मजदूरों को अच्छा और स्वच्छ भोजन मिल सके. होडल की अनाज मंडी में फसल लेकर आने वाले किसानों और मंडी में काम करने वाले मजदूरों को इस कैंटीन में 10 रुपये में भरपेट भोजन दिया जा रहा है.

भूखे नहीं रहेंगे किसान

कैंटीन में भोजन करने के लिए किसानों और मजदूरों की लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं. इस बारे में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी मनोज पाराशर ने बताया कि इस कैंटीन से मंडी में आने वाले किसानों को और मजदूरों को बहुत लाभ हो रहा है, क्योंकि 10 रुपये में भरपेट भोजन मिल रहा है, जो अच्छी क्वालिटी का भी है.

ये भी पढ़िए: कोरोना से कराहती वेंटिलेटर पर ज़िदंगियां...पढ़िए कोरोना से जूझती दिल्ली की कहानी

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि मंडी प्रशासन की ये भी कोशिश है कि मंडी आने वाले किसानों को किसी तरह की दिक्कत ना हो. फिर चाहे वो गेट पास से जुड़ी हो या फिर फसल खरीद से जुड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details