दिल्ली

delhi

पलवल में नाबालिग लड़की का घर से अपहरण कर किया गैंगरेप

By

Published : Oct 20, 2020, 1:39 PM IST

नाबालिग लड़कियों के साथ घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पलवल से सामने आया है, जहां तीन युवकों ने रात के समय घर में सो रही 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ सूंघाकर उसका अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया.

minor girl gangraped by three man in palwal
पलवल

नई दिल्ली/पलवल: कैंप थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने रात के समय नशीला पदार्थ सूंघाकर नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया और ओमेक्स सिटी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालात में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

घर से अपहरण कर किया गैंगरेप

थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि एक पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बेटी 18 अक्टूबर की रात को घर में सोई हुई थी. रात के समय तीन युवक उनकी बेटी को नशीला पदार्थ सूंघाकर अपहरण कर ले गए और ओमेक्स सिटी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

इसके बाद आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. होश में आने के बाद जैसे-तैसे पीड़िता परिजनों के पास पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई. मामले की सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस व महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस द्वारा पीड़िता को उपचार व मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया जहां दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details