दिल्ली

delhi

पलवल में स्वास्थ्य विभाग ही उड़ा रहा कोरोना नियमों की धज्जियां, देखिए

By

Published : Apr 7, 2021, 4:49 PM IST

पलवल में स्वास्थ्य विभाग द्वारा ही कोरोना के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. यहां सरकारी अस्पताल में ना कोई मास्क लगा रहा है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना हो रही है.

health-workers-violating-corona-guidelines-in-palwal-civil-hospital
कोरोना नियमों की धज्जियां

नई दिल्ली/पलवल:कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर भले ही स्वास्थ्य विभाग आम लोगों को तमाम तरह की सावधानी बरतने की हिदायतें दे रहा हो, लेकिन खुद पलवल स्वास्थ्य विभाग में कोरोना की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

पलवल में स्वास्थ्य विभाग ही उड़ा रहा कोरोना नियमों की धज्जियां

स्वास्थ्य विभाग के जिन कंधों पर कोरोना वायरस से निपटने की अहम जिम्मेदारी है खुद उसी स्वास्थ्य विभाग के घर यानी अस्पताल में कोविड-19 के नियमों की धज्जियां सरेआम उड़ाई जा रही हैं. आलम ये है कि अस्पताल के पंजीकरण खिड़की से लेकर डॉक्टरों के कमरों के बाहर जमकर भीड़ लगी हुई है. सोशल डिस्टेंसिंग की कोई पालना नहीं कर रहा.

ये भी पढ़ें- बढ़ते कोरोना के खतरे के बीच गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग ने जारी की नई हेल्थ एडवाइजरी

ऐसा नहीं है कि इन नियमों की धज्जियां केवल आम जनता ही उड़ा रही है बल्कि अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी भी नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा उड़ा रहे हैं. यहां कर्मचारी बिना मास्क के काम कर रहे हैं.ये तब हो रहा है जब हरियाणा में लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में जिस तरह से खुद स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोरोना वायरस को हल्के में लिया जा रहा है तो आम जनता से इन नियमों की पालना की क्या उम्मीद लगाई जा सकती है.

ये भी पढ़ें- कोरोना का कहर : दिल्ली एम्स में रैपिड एंटीजन टेस्ट के बाद ही होगा इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details