दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: जनता कर्फ्यू के चलते सुनसान पड़ा फरीदाबाद रेलवे स्टेशन

By

Published : Mar 22, 2020, 11:35 PM IST

जनता कर्फ्यू के चलते फरीदाबाद रेलवे स्टेशन सुनसान पड़ा हुआ है. जहां से हर रोज हजारों की संख्या में यात्री आते-जाते थे. आज उसी स्टेशन पर सभी कुर्सियां खाली पड़ी हैं. पढ़ें पूरी खबर...

empty faridabad railway station due to janta curfew
फरीदाबाद रेलवे स्टेशन

नई दिल्ली/फरीदाबाद: आजाद भारत में पहली बार बिना डंडे और दबाव के पहली बार कर्फ्यू लगा है. पीएम मोदी के आह्वान पर लोग घरों में कैद हो गए हैं. इसके साथ ही पुलिसकर्मीं में पूरी तरह से ड्यूटी पर चौकस हैं. कोरोना के खतरे को देखते हुए जगह-जगह पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. फरीदाबाद का रेलवे स्टेशन पूरी तरह से खाली है. रेलवे स्टेशन पर एक भी इंसान दिखाई नहीं दे रहा है. चारों ओर खाली कुर्सियां खाली पड़ी हैं.

सुनसान पड़ा फरीदाबाद रेलवे स्टेशन

सुनसान पड़ा फरीदाबाद रेलवे स्टेशन

रात 12:00 बजे से पहले जो ट्रेन अपने गंतव्य स्थान के लिए चली हुई हैं केवल वो ट्रेन ही वापस आ रही हैं. बाकी सभी ट्रेन को स्टेशन पर खड़ा कर दिया गया है. फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर हर रोज भारी संख्या में लोग आते-जाते हैं लेकिन आज कोई आवागन दिखाई नहीं दे रहा है.

अक्सर दंगे फसाद और धरने प्रदर्शन के दौरान ही कर्फ्यू लगे देखें होंगे लेकिन कोरोना वायरस जैसी महामारी के खिलाफ देश में पहली बार पीएम ने देश की जनता से से अपील की और देश की जनता ने उनकी बात मानी. देश की जनता ने पीएम की बात को एक ही धागे में पिरो दिया. लोगों की एकता ने प्रशासन का काम भी आसान कर दिया है.

बता दें कि कोरोना वायरस अब भारत में भी अपने पैर पसारने लगा है. भारत में अबतक करीब 390 मरीज इस रोग की चपैट में हैं. वहीं 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं हरियाणा में अबतक करीब 12 लोग कोरोना वायरस के पॉजीटिव निकले हैं. जिनमें से 8 गुरुग्राम, एक सोनीपत, एक पानीपत, एक पंचकूला और एक फरीदाबाद से आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details