दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने लोगों से प्लाज्मा दान करने अपील की

By

Published : May 15, 2021, 11:18 PM IST

फरीदाबाद के सिविल अस्पताल के साथ साथ पूरे जिलें मे कोरोना के आलावा दूसरी बीमारियों से ग्रषित लोगों को भी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है.

district-deputy-commissioner-yashpal-yadav-appealed-people-to-donate-plasma-in-faridabad
जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने लोगों से प्लाज्मा दान करने अपील की

नई दिल्ली/फरीदाबाद:पूरा देश इन दिनों कोरोना महामारी का दंश झेल रहा है. तो वही फरीदाबाद के सिविल अस्पताल के साथ साथ पूरे जिलें मे कोरोना के आलावा दूसरी बीमारियों से ग्रषित लोगों को भी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. जिला उपायुक्त ने अपने कार्यालय से वीडियो सन्देश भेज कर जिले के सभी लोगों से प्लाज़्मा और खून की कमी को देखते हुए लोगों से रक्त दान करने की अपील भी की.

ये भई पढ़ें:ईटीवी की पड़ताल: रंग लाई सरकार की डोर-टू-डोर ऑक्सीजन सप्लाई की योजना, जानें मरीज कैसे ले सकते हैं लाभ

जिले के अंदर पैर पसार रही कोरोना महामारी के चलते जिला उपायुक्त यशपाल ने भी अब आगे आकर लोगो से कोरोना ग्रषित लोगों के लिए प्लाज़्मा दान करने की अपील की है साथ ही जिले मे चल रही रक्त की कमी, जिसकी वजह से अस्पताल मे थैलेसेमिया और दूसरी बीमारियों से ग्रषित लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

कोरोना काल मे आई इस समस्या से निपटने के लिए जिला उपायुक्त यशपाल ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा प्लाज़्मा और रक्त दान करने की अपील की है. कोरोना महामारी के इस दौर मे फरीदाबाद के जिला उपायुक्त ने लोगो से प्लाज़्मा और रक्त दान करने की की अपील, अस्पतालों मे चल रही खून की किल्लत को पूरा करने के लिए लोगों से अपील की है.

ये भई पढ़ें:कोरोना के खिलाफ सेना का 'ऑपरेशन' जारी, हरियाणा के इस जिले में खुला 100 बेड का अस्पताल

ABOUT THE AUTHOR

...view details