दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने भू माफिया के खिलाफ खोला मोर्चा

By

Published : Jan 31, 2020, 2:37 PM IST

फरीदाबाद में बढ़ते भू माफियाओं के खिलाफ कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा ने आवाज उठानी शुरू कर दी है. उन्होंने सीएम मनोहर लाल को इन पर कार्रवाई करने के लिए चिट्ठी लिखी है. साथ ही उन्होंने कहा अगर कार्रवाई नहीं होती तो वे आंदोलन करेंगे.

congress mla neeraj wrote latter to cm on Land mafia
कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा

नई दिल्ली/फरीदाबाद: बढ़ते भू-माफियाओं के खिलाफ कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा ने बिगुल बजा दिया है. फरीदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीरज शर्मा ने कहा कि पूरे शहर में जगह-जगह सक्रिय हो रहे हैं. इनके पीछे शासन और प्रशासन दोनों का हाथ है. इन भू माफियों को लेकर नीरज शर्मा ने सरकार को एक गोपनीय चिट्ठी लिखी और कहा यदि सरकार ने इन पर लगाम नहीं लगाई तो वो आंदोलन करेंगे.

कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने भू माफिया के खिलाफ खोला मोर्चा

विकास कार्यों को लिए विधायक ने की बैठक

नीरज शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद को बसाने में स्वर्गीय जवाहरलाल नेहरू का बहुत बड़ा योगदान था. उन्होंने फरीदाबाद के विकास के लिए बैठक भी की थी, लेकिन अब इस सरकार में शहर का स्वरूप बिगड़ता जा रहा है.

सोहना टोल प्लाजा पर इमरजेंसी लाइन नहीं?

सोहना रोड पर लगे टोल टैक्स पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि टोल टैक्स पर वाहनों के लिए कोई सुविधा नहीं है. यहां तक की यदि किसी एंबुलेंस को निकालना हो तो उसके लिए इमरजेंसी लाइन तक भी नहीं बनाई गई. वे बार-बार इस बात को लेकर आवाज भी उठा रहे हैं लेकिन अधिकारी और सरकार के कान पर जूं तक नहीं चल रही है.

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में खुद के शरीक होने पर उन्होंने कहा कि कोई भी विधायक मुख्यमंत्री से विकास कार्यों के लिए मिल सकता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे कांग्रेस के विधायक नहीं है. वो कांग्रेसी थे, कांग्रेसी है और कांग्रेसी ही रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details