दिल्ली

delhi

'BJP भारत माता की जय कहती है और कांग्रेस सोनिया माता की'

By

Published : Oct 7, 2019, 11:31 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में बीजेपी कांग्रेस पर भारी पड़ती नजर आ रही है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोहतक में कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, साथ ही सीएम मनोहर लाल ने कहा चुनाव के माहौल को राष्ट्रवादी बना दिया है.

सीएम मनोहर लाल

नई दिल्ली/रोहतक: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2019 का प्रचार तेज हो गया है. सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा पेश कर जनता के बीच जा रही हैं. एक और बीजेपी ने प्रदेश में 75 पार का लक्ष्य रखा है, वहीं कुछ पार्टियां बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाने की बात कर रही हैं, लेकिन हरियाणा का मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पार्टी की जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बयान

भारत माता की जयमय हुआ हरियाणा चुनाव
हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारत माता की जय के नाम पर राजनीति शुरू हो गई है. रोहतक में एक जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि बीजेपी जब भी अपनी बात को शुरू करती है तो सबसे पहले 'भारत माता की जय' कहती है, लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं है. कांग्रेस के लोग सोनिया माता की जय बोलते हैं. सीएम ने एक वीडियो हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग कहते हैं हम नहीं जानते भारत माता को वो कहते हैं, वो सोनियां गांधी को माता कहते हैं.

कांग्रेस पर टिकट बेचने के आरोप
बेटी-बचाओ बेटी पढ़ाओ का हवाला देते हुए सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हमारी सरकार बेटी बचाने की मुहिम में लगी है लेकिन सोनिया गांधी एक इस मुहिम में लगी है कि किसी तरह से मेरे बेटे को बचाओ. वहीं मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के बागी नेता अशोक तंवर को लेकर कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के एक नेता ये कहकर विदाई ले गए कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार हुआ है. काग्रेंस में 5-5 करोड़ रुपये में टिकटें बेची गई हैं.

तंवर का कांग्रेस से इस्तीफा
बता दें कि हरियाणा की राजनीति में इन दिनों पूर्व कांग्रेसी नेता अशोक तंवर छाए हुए हैं. अशोक तंवर ने हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अशोक तंवर पिछले कुछ दिनों से पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी से नाराज चल रहे थे. उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर टिकट बेचने के आरोप लगाए थे.

dummy


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details