दिल्ली

delhi

निकिता तोमर के घर पहुंचे BJP विधायक संगीत सोम, कहा- 'ये लव जिहाद नहीं, आतंकी जिहाद है'

By

Published : Nov 4, 2020, 1:54 PM IST

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने बुधवार को निकिता तोमर के घर जाकर परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये लव जिहाद नहीं है, आतंकी जिहाद है और ऐसे जिहादियों को देश से निकालने की जरूरत है.

bjp MLA sangeet som met nikita tomar's family in faridabad
निकिता तोमर के घर पहुंचे BJP विधायक संगीत सोम

नई दिल्ली/फरीदाबाद: निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर राजनेताओं का निकिता के घर आना लगातार जारी है. इस मामले को लेकर राजनीति भी चरम पर है. अब बुधवार को यूपी के सरधना क्षेत्र से बीजेपी विधायक संगीत सोम निकिता के परिजनों से मिलने पहुंचे.

निकिता तोमर के घर पहुंचे BJP विधायक संगीत सोम

इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आज लव जिहाद की आड़ में आतंक जिहाद चलाया जा रहा है और उनकी सरकार इस आतंकवाद को खत्म करके दम लेगी. इस तरह के जिहादियों को सबक सिखाने की जरूरत है. अकेले बल्लभगढ़ में ही नहीं पूरे देश में इस तरह के मामले हो रहे हैं.

संदीप सोम ने कहा जिस तरह से निकिता ने अपने धर्म की रक्षा करते हुए बलिदान दे दिया वह बहुत ही वीरतापूर्ण है और ये साबित कर दिया है कि हमारे धर्म की महिलाएं भी अपने धर्म की रक्षा के लिए अपने प्राणों की भी चिंता नहीं करती हैं. उन्होंने इस हत्याकांड में हरियाणा पुलिस की कार्रवाई पर भी संतुष्टि जताई. साथ ही उन्होंने निकिता तोमर के परिजनों को भरोसा दिलाया कि उनको जल्द से जल्द न्याय मिलेगा और निकिता के हत्यारे जल्द सजा भुगतेंगे.

गौरतलब है कि 26 अक्टूबर को छात्रा निकिता तोमर जब पेपर देकर घर जा रही थी तब आरोपी तौसीफ ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया, और फिर असफल रहने पर गोली मार दी जिससे छात्रा की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान व अजरु को गिरफ्तार कर लिया था. इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details