दिल्ली

delhi

पलवल के नागरिक अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों को दी गई कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज

By

Published : Feb 18, 2021, 8:22 AM IST

पलवल के नागरिक अस्पताल में बुधवार को स्वास्थ्यकर्मियों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई. जिला नोडल अधिकारी ने बताया कि जो स्वास्थ्यकर्मी रह जाएंगे. उनको 20 फरवरी को टीका लगाया जाएगा.

2nd dose of covid vaccine given to health workers in civil hospital palwal
नागरिक अस्पताल

नई दिल्ली/पलवल:पलवल के नागरिक अस्पताल में आज स्वास्थ्यकर्मियों को कोविड- 19 वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जा रही है. जिला नोडल अधिकारी डॉ. योगेश मलिक ने बताया कि दूसरी डोज लग जाने के बाद में स्वास्थ्यकर्मियों का टीकाकरण पूरा हो जाएगा.

जिला नोडल अधिकारी डॉ. योगेश मलिक ने बताया कि पलवल जिले में 500 स्वास्थ्यकर्मियों को कोविड-19 टीके की दूसरी डोज सभी टीकाकरण केंद्रों पर लगाई जा रही है. उन्होंने बताया कि टीकाकरण के पहले चरण में 4588 स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था.

उन्होंने बताया कि 16 जनवरी से लेकर अभी तक 3905 स्वास्थ्यकर्मियों को टीके की पहली डोज लग चुकी है. जबकि 683 स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगना अभी बाकी है. आज पांच सौ स्वास्थ्यकर्मियों को दूसरी डोज लगाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:-आज से रामोजी फिल्म सिटी में पर्यटक कर सकेंगे सैर, जानें इस बार क्या है खास

उन्होंने बताया कि जो स्वास्थ्यकर्मी रह जाएगें. उन्हें 20 फरवरी को टीका लगाया जाएगा. उन्होंने बताया कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है. इससे शरीर पर कोई दुष्प्रभाव नहीं पड़ता है. लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details