दिल्ली

delhi

श्मशान घाट हादसे की शिकार महिलाएं दिन-रात करेंगी धरना

By

Published : Dec 4, 2021, 10:18 AM IST

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे की पीड़ित महिलाएं आज से नगर परिषद में धरना देंगी. इस धरना प्रदर्शन में पीड़ित महिलाओं को राजनैतिक पार्टियों का भी समर्थन मिल रहा है.

Women victims of cremation ground accident will protest
Women victims of cremation ground accident will protest

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मुरादनगर श्मशान घाट हादसे के पीड़ित पांच दिनों से नगर परिषद में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में अब पीड़ित महिलाओं ने अनिश्चितकालीन धरने का ऐलान किया है, जो आज से नगर पालिका परिषद में होगी.

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे की शिकार महिलाएं पांच दिनों से नगर परिषद में धरना देंगी. पीड़ित महिलाओं को राजनैतिक पार्टियों का भी समर्थन मिल रहा है. पीड़ित महिलाओं से मिलने राष्ट्रीय लोकदल, आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी सहित अन्य पार्टियों के नेता पहुंच रहे हैं. ऐसे में आज पांच दिन से धरने पर बैठी पीड़ित महिलाओं से मिलने कांग्रेस नेता पहुंचे. जिन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी बात कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा तक पहुंचाया जाएगा.

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे की पीड़ित महिलाएं आज से नगर परिषद में धरना देंगी.

तो वहीं दूसरी ओर श्मशान घाट हादसे की पीड़ित महिला पुष्प लता ने बताया कि वह पांच दिन से धरने पर बैठी हुई हैं. लेकिन उनको किसी भी तरीके का कोई ठोस आश्वासन नहीं मिला है. बीते दो दिन पहले उप जिलाधिकारी मोदीनगर शुभांगी शुक्ला उनसे मिलने पहुंची थी. जिन्होंने उनकी आवाज को शासन तक पहुंचाने का आश्वासन दिया था.

यह भी पढ़ें-किसान नेताओं की CM खट्टर के साथ बैठक रही बेनतीजा, किसी भी मुद्दे पर नहीं बनी सहमति

पुष्प लता ने बताया कि आज से उनका धरना दिन रात चलेगा. वह रात को भी खुले आसमान के नीचे धरना प्रदर्शन करेंगी. पीड़िता का आरोप है कि उन्होंने शुक्रवार से अनिश्चितकालीन धरने के लिए नगर पालिका को सूचित किया था. इसके बावजूद रात को धरने के लिए नगर पालिका परिषद की ओर से कोई व्यवस्था नहीं की गई है. लेकिन वह सर्द रात और खुले आसमान के नीचे रात को धरना करेंगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details