दिल्ली

delhi

दिल्ली में महिला चला रही थी सट्टा रैकेट, मुंशी को देती थी 300 की दिहाड़ी

By

Published : May 15, 2022, 9:31 PM IST

पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि किरण नाम की महिला इस रैकेट को चला रही थी. छापेमारी के दौरान वह भागने में कामयाब रही. गिरफ्तार मुंशी की पहचान श्याम और अविनाश के तौर पर हुई है, जबकि पंटर की पहचान जीशान खान और जावेद के तौर पर हुई है. महिला मुंशी को 300 रुपये दिहाड़ी दिया करता थी. फिलहाल पुलिस फरार किरण की तलाश में जुटी है. 35 साल की किरण के खिलाफ पहले से मुकदमे दर्ज हैं.

woman was operating betting racket in delhi
woman was operating betting racket in delhi

नई दिल्ली : शाहदरा जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने ज्वाला नगर में सट्टा रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि सट्टा रैकेट को एक महिला संचालित कर रही थी, जो मौके से भागने में कामयाब रही.



डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि ज्वाला नगर के अंबेडकर पार्क के पास एक मकान में सट्टा रैकेट चल रहा है. सूचना मिलते ही एसआई विनीत प्रताप, हेड कांस्टेबल सिद्धार्थ, कॉन्स्टेबल जगमोहन, नितिन, विपिन और हरकेश की टीम का गठन इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व में किया गया.



इस टीम ने मौके पर छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें से दो मुंशी और दो पंटर शामिल हैं. मौके से 10410 कैश, राइटिंग पैड और सट्टा से लिफ्ट भी बरामद हुआ. पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि किरण नाम की महिला इस रैकेट को चला रही थी. छापेमारी के दौरान वह भागने में कामयाब रही. गिरफ्तार मुंशी की पहचान श्याम और अविनाश के तौर पर हुई है, जबकि पंटर की पहचान जीशान खान और जावेद के तौर पर हुई है. महिला मुंशी को 300 रुपये दिहाड़ी दिया करता थी. फिलहाल पुलिस फरार किरण की तलाश में जुटी है. 35 साल की किरण के खिलाफ पहले से मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details