दिल्ली

delhi

बच्चे का नहीं हो रहा इलाज, महिला ने मोदी और केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार

By

Published : Apr 29, 2020, 1:15 PM IST

राजधानी दिल्ली में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने बच्चे के इलाज के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील कर रही है. साथ ही उसका कहना है कि उसके बहन के बच्चे को अस्पताल वाले भर्ती नहीं कर रहे हैं.

Woman seeks help from PM Modi and CM Kejriwal for treatment of child suffering corona in delhi
मदद की गुहार का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना संक्रमण अपने पैर पसारता जा रहा है. इसी दौरान दिल्ली में एक वीडियो 2 दिनों से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला छोटे बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर रोते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील कर रही है कि उसके बहन के बच्चे को अस्पताल वाले भर्ती नहीं कर रहे हैं. बता दें कि परिवार को 27 अप्रैल को पता चला था कि उनका बच्चे की मेडिकल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव है.

मदद की गुहार का वीडियो वायरल

वीडियो में महिला बता रही है कि बच्चे को लेकर परिवार वाले कई अस्पतालों में गए. अस्पताल प्रशासन ने उम्र कम होने का हवाला देते हुए कहा कि 18 साल से कम उम्र के बच्चे को अस्पताल में भर्ती नहीं कर सकते. इसके बाद उन्होंने एक-एक कर कई अस्पतालों के चक्कर लगाए, लेकिन पीड़ित को इलाज नहीं मिला. वीडियो में महिला बता रही है कि बच्चे को खांसी और बुखार बहुत तेज है साथ ही इसकी हालत भी बहुत खराब है.

इस हालत में बच्चे को घर में नहीं रखा जा सकता. परिवार वाले बच्चे को साकेत के मैक्स अस्पताल में लेकर गए जहां पर उन्होंने इसे एडमिट करने से मना कर दिया. बच्चे की हालत अभी भी खराब है और उसके इलाज को लेकर परिवार चिंतित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details