दिल्ली

delhi

दिल्लीवासियों को मिली गर्मी से राहत, पश्चिमी दिल्ली में झमाझम बारिश

By

Published : Aug 14, 2022, 4:34 PM IST

पश्चिमी दिल्ली के कुछ इलाकों में रविवार को झमाझम बारिश हुई. इसके बाद मौसम खुशनुमा हो गया. इससे पिछले कई दिनों से जारी उमसभरी गर्मी से लोगों को राहत मिली. Metrological Department के मुताबिक, आनेवाले दिनों में भी मौसम ऐसे ही बने रहेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःपिछले कई दिनों से भीषण गर्मी और उमस से दिल्लीवासी काफी परेशानी झेल रहे थे, लेकिन रविवार दोपहर को हुई कुछ इलाकों में झमाझम बारिश ने लोगों को इस उमसभरी गर्मी से राहत पहुंचाई. वहीं, इससे मौसम खुशगवार हो गया. मौसम विभाग (Metrological Department) ने बताया था कि आज दिल्ली के कुछ इलाकों में बादल छाए रहेंगे और कई जगहों पर हल्की बारिश भी हो सकती है.

पश्चिमी दिल्ली में बारिश
बता दें, मानसून आने के बावजूद राजधानी दिल्ली में अनुमान के मुताबिक बारिश नहीं हुई है. इस कारण लोगों को चिपचिपाहट भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. शनिवार तक तेज धूप निकलने की वजह से लोगों को गर्मी से अधिक परेशानी हो रही थी, लेकिन रविवार को मौसम में थोड़ा बदलाव देखने को मिला और पश्चिमी दिल्ली के कई जगहों पर झमाझम बारिश हुई. इससे लोगों को काफी हद तक गर्मी से राहत मिली.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में आज दिखेगा मौसम में बदलाव, कुछ जगहों पर बारिश की संभावना

पश्चिमी दिल्ली के टैगोर गार्डन इलाके में हल्की बरसात दर्ज की गई. इससे लोग अपने घरों से छाते लेकर निकलते देखे गए. वहीं बारिश की वजह से कई जगहों पर कुछ देर के लिए जलभराव की भी स्थिति उत्पन्न हो गई और यातायात भी थम गया. मौसम विभाग (Metrological Department) के मुताबिक, आनेवाले दिनों में ऐसे ही मौसम बने रहने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details