दिल्ली

delhi

राशन वितरण को लेकर विजय जौली ने केजरीवाल सरकार पर उठाए सवाल

By

Published : Apr 30, 2020, 8:40 PM IST

बीजेपी नेता विजय जौली ने लॉकडाउन के दौरान बगैर राशनकार्ड वालों को मुफ्त राशन दिए जाने के केजरीवाल सरकार के दावों पर सवाल खड़े किए हैं. विजय जौली ने वीडियो जारी कर केजरीवाल सरकार पर गरीबों की अनदेखी के आरोप लगाए हैं.

Vijay Jolly targets Kejriwal
विजय जौली का केजरीवाल पर निशाना

नई दिल्ली: बीजेपी नेता विजय जौली ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों को मुफ्त राशन देने के वादों पर सवाल खड़े किए हैं.विजय जौली ने प्रेस विज्ञप्ति और वीडियो जारी कर केजरीवाल सरकार पर गरीबों की अनदेखी के आरोप लगाए हैं.

विजय जौली का केजरीवाल पर निशाना

दरअसल दिल्ली सरकार ने बिना राशनकार्ड वालों को भी मुफ्त राशन देने का एलान किया. जिससे 10 लाख लोगों को फ्री में राशन मिलता. लेकिन विजय जौली का कहना है कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में लाॅकडाउन के चलते जिन गरीब परिवारों के पास राशन कार्ड नहीं है उनको राशन उपलब्ध कराने के लिए ration.jantasamvad.org वेबसाइट के माध्यम से पंजीकरण करने की घोषणा की थी.

विजय जौली की प्रेस विज्ञप्ति

पहले तो कई दिन तक वेबसाईट ही नहीं खुली और बाद में दिल्ली के कई गरीब परिवारों ने किसी तरह पंजीकरण किया और ई-कूपन प्राप्त कर लिया. लेकिन उनको आज तक लॉकडाउन के इतने दिन बीत जाने के बावजूद भी राशन किट नहीं बांटे गए. विजय जौली ने इसे केजरीवाल सरकार की ठिठोली करार दिया. साथ ही ई-कूपन आवेदकों से फोन पर संपर्क कर तुरंत राशन वितरित करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details