दिल्ली

delhi

25 मामलों में फरार चल रहा शातिर बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Nov 28, 2021, 4:18 PM IST

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. तिलक नगर थाना पुलिस ने एक बेहद ही शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. इस पर एक दो नहीं, बल्कि 25 संगीन वारदात करने के मामले दर्ज हैं.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली :सर्दियों में अपराध बढ़ने को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पिछले दिनों दिल्ली के तमाम डीसीपी को पेट्रोलिंग बढ़ाने की सख्त हिदायत दी थी. इसी के तहत 26 नवंबर को तिलक नगर थाने के कांस्टेबल वरुण और कांस्टेबल प्रवीण इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. उन्होंने CRPF कैम्प के पास काले रंग की एक मोटरसाइकिल पर एक संदिग्ध युवक को देखा. पुलिस ने जैसे ही उसे रुकने का इशारा किया, वह मौके से भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस वालों ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जब मोटरसाइकिल की छानबीन की तो आनंद पर्वत इलाके से चोरी करने का पता चला.

इसे भी पढ़ें:स्नेचर गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

पूछताछ के दौरान आरोपी का नाम कुणाल उर्फ अन्नू पता चला है, जो सुल्तानपुरी इलाके का रहने वाला है और वह सुल्तानपुरी का बीसी भी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी कुणाल पर अलग-अलग 25 संगीन वारदातों को अंजाम देने का आरोप है, जिसमें चोरी स्नैचिंग रॉबरी आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है. पुलिस ने उसके पास से चोरी की एक मोबाइल के साथ-साथ चोरी की दो मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details