दिल्ली

delhi

बदरपुर क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने मुहैया कराई जमीन

By

Published : Feb 16, 2021, 6:19 AM IST

Updated : Feb 17, 2021, 11:11 AM IST

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने रविवार को बदरपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया था. उनके द्वारा यहां विकास कार्यों के लिए जमीन मुहैया कराई गई.

Welcome to Union Energy Minister
केंद्रीय ऊर्जा मंत्री का स्वागत

नई दिल्ली: बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्यों को गति देने के लिए केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह का सहयोग मिला है. विधानसभा क्षेत्र के इलाकों में कई जमीनी एनटीपीसी की हैं, इन जमीनों को केंद्रीय ऊर्जा मंत्री के द्वारा नगर निगम को मुहैया कराया गया है, ताकि जनहित के विकास कार्य किए जा सके.

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने मुहैया कराई जमीन

रविवार को किया था दौरा
ऊर्जा मंत्री ने रविवार को बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरि नगर वार्ड का दौरा किया था. इस दौरान भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. ऊर्जा मंत्री द्वारा कई विकास कार्यो का उद्घाटन और सड़कों का नामकरण करवाया गया. इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने घोषणा किया कि इन क्षेत्रों में पार्क, स्कूल श्मशान इत्यादि के निर्माण के लिए जमीन मुहैया कराई जाएगी.



ये भी पढ़ेंःरेलवे यूनियन ने प्रिंटिंग प्रेस बंद करने पर सरकार की मंशा पर उठाए सवाल

मूलभूत सुविधाओं की है कमी
बता दें कि बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के हरिनगर, जैतपुर, मीठापुर इत्यादि इलाकों में जनहित के मूलभूत सुविधाओं की लंबे समय से कमी रही है. इसकी मांग स्थानीय लोग करते रहे हैं. अब ये मांगे पूरी होती हुईं नजर आ रही हैं. यहां पर पार्क बनाने, स्कूल खोलने और हॉस्पिटल के लिए जमीन मुहैया कराई गईं हैं.

Last Updated : Feb 17, 2021, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details