दिल्ली

delhi

Trade Fair में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, हरकत में आई पुलिस

By

Published : Nov 23, 2021, 8:22 PM IST

राजधानी दिल्ली में लगे इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर (India International Trade Fair) में एक लावारिस बैग मिलने से हड़कंप मच गया है. यहां बच्चे ही नहीं बल्कि बड़े भी बिछड़ रहे हैं.

trade fair in delhi
ट्रेड फेयर में लावारिस बैग

नई दिल्ली :प्रगति मैदान में 40वां इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर चल रहा है. ट्रेड फेयर में देर शाम हॉल नंबर 11 में एक लावारिस बैग की सूचना मिलने को लेकर अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर तुरंत पुलिस पहुंच गई. वहीं जहां पर यह बैग रखा हुआ था उसके चारों तरफ से पर्यटकों के आवागमन पर रोक लगा दिया गया था.

हॉल नंबर 11 में जिस जगह पर यह लावारिस बैग पड़ा हुआ था. सूचना मिलते ही तुरंत द्वार डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गया और छानबीन शुरू कर दी गई. पुलिस अधिकारी के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक छानबीन के बाद बैग में चिप्स, पानी की बोतल आदि सामान रखा हुआ मिला था. अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि कोई पर्यटक कुछ देर आराम करने के बाद अपना सामान भूल कर आ गए चला गया हो.

ये भी पढ़ें :Trade Fair में बच्चे ही नहीं बल्कि बड़े भी बिछड़ जा रहे हैं, ऐसे में बरतें ये सावधानी

ट्रेड फेयर में अब तक पर्यटक आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आईडी सहित कई जरूरी दस्तावेज भूल चुके हैं. इसके अलावा रोजाना कई बड़े - बुजुर्गों के बिछड़ने को लेकर लगातार अनाउंसमेंट की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details