दिल्ली

delhi

ठक-ठक गैंग के दो सदस्य 7 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2022, 9:33 PM IST

तिमारपुर थाना पुलिस और स्पेशल स्टाफ की टीम ने जॉइंट ऑपरेशन के तहत ठक-ठक गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं. यह गैंग सड़क से जा रही गाड़ी चालकों का ध्यान भटकाकर उनकी गाड़ी से पैसे चोरी करते थे. गिरफ्तारी आरोपियों के पास से सात लाख रुपये बरामद हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

ठक-ठक गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार
ठक-ठक गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:उत्तरी जिले की तिमारपुर थाना पुलिस और स्पेशल स्टाफ की टीम ने जॉइंट ऑपरेशन के तहत ठक ठक गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं. यह गैंग सड़क से जा रही गाड़ी चालकों का ध्यान भटकाकर उनकी गाड़ी से पैसे चोरी करते थे. आरोपियों को पकड़ने के लिए लोकल इंटेलिजेंस और टेक्निकल सर्विलांस का सहारा लिया गया था.

ठक-ठक गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार दोनों आरोपियों के पास से 7 लाख रुपये, एक लैपटॉप, कई बैग और एक स्कूटी बरामद हुआ है. इनमें से एक आरोपी पर पूर्व में 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं. उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि गाजियाबाद निवासी सौरभ गुप्ता ने शिकायत की थी. जिसमें बताया गया कि वह वैशाली से बवाना जा रहे थे. उसी दौरान आईएसबीटी के पास पीछे से स्कूटी पर आ रहे दो लड़कों ने उनकी गाड़ी का टायर पंचर होने की बात कही. वे किसी तरह मजनू टीला इलाके में पहुंचे. वहां उन्होंने टायर में हवा भरी.

कुछ देर बाद दो लड़के आए और बताया कि गाड़ी के बोनट से धुआं निकल रहा है.शिकायतकर्ता ने जब बोनट कॉल कर देखा तो गाड़ी ठीक थी. इसी बीच दोनों लड़के उनके गाड़ी से एक बैग चोरी कर फरार हो गए. बैग में 7.40 लाख नकद और एक लैपटॉप था. पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुरंत ही मामला दर्ज कर लिया. साथ ही मामले की जांच पड़ताल के लिए दो टीम का गठन किया गया.

ये भी पढ़ें:CISF ने 15 लाख की विदेशी मुद्रा के साथ दो यात्रियों को पकड़ा



तिमारपुर थाना पुलिस पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए रिंग रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इनपुट का सहारा लिया. पड़ताल के दौरान पुलिस टीम को पता चला कि वारदात को अंजाम देने वाले पवन और सागर नाम के दो व्यक्ति हैं, जो हनुमान मंदिर यमुना किनारे आने वाले है. जहां इनके पैसों को लेकर बंटवारा होना था.

पुलिस टीम ने जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस टीम ने इनके पास से चोरी की स्कूटी, एक बैग, लैपटॉप और 7 लाख रुपये बरामद कर लिए.आरोपी से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने दो और साथियों का नाम बताया. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. दोनों आरोपी मदनगीर इलाके के रहने वाले हैं.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details