दिल्ली

delhi

लक्ष्मीनगर : व्यापारी के घर में 55 लाख रुपये की चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 3, 2022, 9:10 PM IST

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर से एक व्यापारी के घर से 55 लाख रुपये की लूट हो गई थी. पुलिस ने सूचना मिलते ही जांच शुरू की. सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद दो युवक को स्कूटी से तिजोरी ले जाते देखा. बाद में जांच-पड़ताल करने पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

लक्ष्मी नगर से 55 लाख की लूट
लक्ष्मी नगर से 55 लाख की लूट

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में व्यापारी के घर से 55 लाख रुपये की चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले के दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 2 लाख 10 हजार रुपए और वारदात में शामिल दो स्कूटी भी बरामद की गई है.

व्यापारी विशाल जैन के पास दो मकान है. जब विशाल जैन अपने परिवार के साथ अपने बगल वाले दूसरे घर में थे, तभी कुछ देर बाद ही उनके पड़ोसी का फोन आया कि उनके बगल वाले घर का ताला टूटा हुआ है. विशाल तुरंत अपने घर पहुंए तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और लकड़ी की अलमारी में रखी तिजोरी गायब है. तिजोरी गायब देख विशाल के होश उड़ गए. तिजोरी में रखे 27 लाख रुपये और 500 ग्राम सोने के आभूषण गायब मिले.

ये भी पढ़ेंः वेस्ट जिला के स्पेशल स्टाफ ने चार कुख्यात बदमाशों के किया गिरफ्तार, दर्जनों मामले दर्ज

विशाल ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगाला तो दो व्यक्ति को स्कूटी पर तिजोरी लेकर जाते देखा गया. इसके बाद जांच-पड़ताल के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों आरोपियों की पहचान नसीम (42) और मनोज (47) के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details