दिल्ली

delhi

दिल्ली चुनाव: कार में छुपाकर लाया था अवैध शराब, गाड़ी समेत गिरफ्तार

By

Published : Jan 27, 2020, 6:58 PM IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव में खपाने के लिए अवैध शराब लाई जा रही थी. दिल्ली पुलिस ने शराब तस्कर को कार समेत पकड़ लिया है. ये अवैध शराब चोरी-छुपे हरियाणा से लाई जा रही थी. शराब की खेप एक कार में भरकर लाई गई थी.

Trafficker arrested for bringing illegal liquor from Haryana to consumption in Delhi election
अवैध शराब बरामद शराब तस्कर अरेस्ट दिल्ली विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली:तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर लाई गई अवैध शराब की एक खेप को पकड़ लिया है. ये अवैध शराब चोरी-छुपे हरियाणा से लाई जा रही थी. शराब की खेप एक कार में भरकर लाई गई थी.

चुनाव में खपाने के लिए लाई गई अवैध शराब बरामद

बरामद हुए शराब के 10 कार्टून
डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित ने बताया कि इस मामले में तिलक नगर थाना पुलिस ने अविनाश नाम के एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है और गाड़ी भी जब्त कर ली है. पुलिस ने उस गाड़ी से 10 कार्टून शराब भी बरामद की है.

पेट्रोलिंग के दौरान किया ट्रैप
पुलिस के मुताबिक एसीपी तिलक नगर राजेंद्र भाटिया की देखरेख में एसएचओ सुनील कुमार, सब इंस्पेक्टर अंकुर, एएसआई सुखबीर और कांस्टेबल मोहित की टीम ने इस शराब तस्कर को गाड़ी के साथ पेट्रोलिंग के दौरान ट्रैप किया. गिरफ्तार किया गया तस्कर अविनाश, तिलक नगर के संत गढ़ का रहने वाला है.

मामला दर्ज कर पहुंचाया तिहाड़
आरोपी के खिलाफ तिलक नगर थाने में एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल भेज दिया गया है. पूछताछ में आरोपी के खिलाफ पुराने मामलों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

Intro:तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चोरी छुपे लाए गए हरियाणा से अवैध शराब की एक खेप को बरामद किया है. शराब की खेप एक गाड़ी में भरकर लाई गई थी.

Body:पुलिस टीम ने बरामद किए शराब के 10 कार्टून...

डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित ने बताया कि इस मामले में तिलक नगर पुलिस ने अविनाश नाम के एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. और गाड़ी भी जब्त की है. उस गाड़ी से पुलिस ने 10 कार्टून शराब भी बरामद की है.

पेट्रोलिंग के दौरान किया ट्रैप..

पुलिस के अनुसार एसीपी तिलक नगर राजेंद्र भाटिया की देखरेख में एसएचओ सुनील कुमार, सब इंस्पेक्टर अंकुर, एएसआई सुखबीर और कांस्टेबल मोहित की टीम ने इस शराब तस्कर को गाड़ी के साथ पेट्रोलिंग के दौरान ट्रेप किया. गिरफ्तार किए गया तस्कर अविनाश, तिलक नगर के संत गढ़ का रहने वाला है.

Conclusion:एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पहुंचाया तिहाड़...

इसके खिलाफ तिलक नगर थाने में एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज करके इसे गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया गया है. पूछताछ में इसके खिलाफ पुराने मामलों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details