दिल्ली

delhi

मालवीय नगर विधानसभा: अमित शाह की सभा से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम

By

Published : Jan 30, 2020, 10:07 PM IST

अमित शाह मालवीय नगर से भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी के समर्थन में सभा को संबोधित करने वाले हैं. इसलिए सभा स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है.

Tight security arrangements before Amit Shah's meeting DELHI ELECTION 2020
मालवीय नगर में अमित शाह की रैली में सुरक्षा व्यवस्था

नई दिल्ली: मालवीय नगर विधानसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजामात किए गए हैं. रैली स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस जवानों की तैनाती की गई है. खुद पुलिस के बड़े अधिकारी रैली स्थल पर मोर्चा संभाले हुए हैं. अमित शाह मालवीय नगर से भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी के समर्थन में सभा को संबोधित करने वाले हैं.

मालवीय नगर में अमित शाह की रैली में सुरक्षा व्यवस्था

राम मंदिर, ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दे उठाए जा रहे
बता दें दिल्ली विधानसभा चुनाव में अमित शाह द्वारा लगातार प्रचार प्रसार किया जा रहा है और वह लगातार दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमलावर हैं. अमित शाह बढ़-चढ़कर दिल्ली के शाहीन बाग के मुद्दे के साथ ही 370, राम मंदिर, ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों को उठा रहे हैं और लोगों से विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे हैं.

Intro:मालवीय नगर विधानसभा में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा होनी है सभा से पहले सभा स्थल के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है सभा स्थल पर पुलिस के बड़े अधिकारी सुरक्षा का मोर्चा संभाले हुए हैं ।


Body:अमित शाह के सभा के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है आपको बता दें दिल्ली विधानसभा चुनाव में अमित शाह के द्वारा लगातार प्रचार प्रसार किया जा रहा है और वह लगातार दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमलावर हैं और बढ़-चढ़कर के वह दिल्ली के साहीन बाग के मुद्दे के साथ ही 370 राम मंदिर ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों को उठा रहे हैं और लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे हैं ।


Conclusion:अमित शाह मालवीय नगर से भाजपा उम्मीदवार शैलेंद्र सिंह मोंटी के समर्थन में सभा को संबोधित करने वाले हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details