दिल्ली

delhi

नकली CBI ऑफिसर बनकर बैग से निकाले साढ़े 12 लाख रुपये, मामला दर्ज

By

Published : Mar 20, 2021, 4:48 PM IST

दिल्ली के करोल बाग थाना इलाके में एक व्यक्ति को नकली सीबीआई अफसर बनकर तीन लोगों ने 12 लाख 50 हजार रुपये का चूना लगाने का मामला सामने आया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

karol bagh police delhi  Karol Bagh police station area  theft incidents in delhi  delhi crime latest news  करोल बाग थाना इलाका दिल्ली  दिल्ली में चोरी की घटनाएं  दिल्ली में अपराध की घटनाएं
करोल बाग थाना इलाका

नई दिल्ली :राजधानी के करोल बाग थाना इलाके में एक व्यक्ति के बैग से साढ़े 12 लाख रुपये चोरी होने का मामला सामने आया है. मामले के मुताबिक, राजस्थान से करोल बाग आए एक ज्वेलरी शोरूम में खरीदारी करने आए शख्स को 3 लोगों ने बेवकूफ बनाकर बैग से साढ़े 12 लाख रुपये निकाल लिए.

ये भी पढ़ें :छेड़खानी का विरोध करने पर हत्या, मृतक के परिजनों ने आरोपी के घर में की तोड़-फोड़

नकली CBI ऑफिसर बनकर दिया चकमा

पीड़ित भंवर सिंह ने करोल बाग थाने में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके मुताबिक जब वह देशबंधु गुप्ता रोड पार कर रहे थे, उसी दौरान तीन व्यक्ति उन्हें मिले और अपने आप को सीबीआई का अफसर बताकर बैग की जांच करने को कहा. शिकायत में पीड़ित ने आगे बताया है कि बैग की जांच करने के बाद उन्हें बैग वापस कर दिया गया, लेकिन जब उन्होंने बैग बाद में देखा तो वह खाली था और साढ़े 12 लाख रुपये गायब थे. हालांकि बैग में 25 लाख रुपये थे.

ये भी पढ़ें :कैबिनेट मंत्री ने डीडीए की जमीन से अतिक्रमण हटाने की शुरू की कवायद

पुलिस शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details