दिल्ली

delhi

साउथ दिल्ली: अवैध शराब के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, 80 कार्टून शराब बरामद

By

Published : Jan 3, 2021, 10:41 PM IST

नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने शराब तस्करी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि यह कार्रवाई नारकोटिक्स स्क्वायड इंस्पेक्टर गिरीश कुमार के नेतृत्व में की गई है.

three accused arrested for illegal liquor in south delhi
तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने शराब तस्करी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान यूनुस उर्फ सलीम, दूसरे आरोपी की पहचान सौरव गुप्ता उर्फ सोनू और तीसरे आरोपी की पहचान विनोद यादव के रूप में की गई है और तीनों आरोपी दिल्ली एनसीआर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

अवैध शराब के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार



2500 क्वार्टर शराब बरामद

बता दें कि मेहरौली बदरपुर रोड पर रात करीब 8 बजे तीन व्यक्ति दो गाड़ियों से आ रहे थे, तभी मौके पर मौजूद नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने उन्हें रोका और गाड़ियों की चेकिंग की गई और दोनों गाड़ियों से नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने 80 कार्टन से 2500 क्वार्टर शराब बरामद की. वहीं साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि यह कार्रवाई नारकोटिक्स स्क्वायड इंस्पेक्टर गिरीश कुमार के नेतृत्व में की गई है.

फिलहाल गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से लगातार स्पेशल स्टाफ की टीम नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम पूछताछ कर रही है और उम्मीद है कि दोनों आरोपी और भी कई मामले का खुलासा कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details