दिल्ली

delhi

कालकाजी इलाके में ज्वेलर की दुकान से करोड़ों की चोरी

By

Published : Jan 20, 2021, 6:48 PM IST

Updated : Jan 20, 2021, 10:56 PM IST

कालकाजी इलाके के एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है. जानकारी के अनुसार, 12-14 करोड़ की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

case of theft of crores in jewellery shop of Kalkaji area
कालकाजी इलाके में करोड़ों की चोरी, पुलिस कर रही मामले की जांच

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के पहले दक्षिण पूर्वी दिल्ली के कालकाजी इलाके के एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि करोड़ों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और पूरे मामले की जांच कर रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि 12-14 करोड़ की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

कालकाजी इलाके में करोड़ों की चोरी.

ईटीवी भारत से स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि रात में ज्वेलरी शोरूम के बाहर हथियारबंद गार्ड तैनात थे और अंदर से करोड़ों के ज्वेलरी को चोर ले उड़े. स्थानीय लोगों ने बताया कि ज्वेलरी शोरूम के 1 फ्लोर के पूरे माल को चोर लेकर फरार हो गए. चोरी हुए सामान की कीमत स्थानीय दुकानदार 12 से 14 करोड़ बता रहे हैं.

स्थानीय दुकानदारों ने ईटीवी भारत से बात करते हुए बताया कि यह बहुत ही दुखद है. उनका कहना है कि कालकाजी मार्केट में कई चोरियां हो चुकी है और एक बार फिर करोड़ों की चोरी हुई है.

बताया जा रहा है कि कालकाजी इलाके में ज्वेलरी शॉप बंद थी. उसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं ज्वेलरी शॉप के बाहर गार्ड तैनात थे. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है.

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि पुलिस को इस संबंध में सूचना मिली है, लेकिन अभी तक कितने रकम की चोरी हुई है इस बारे में शोरूम मालिक ने नहीं बताया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jan 20, 2021, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details