दिल्ली

delhi

दिल्ली में 12 साल की बच्ची से 16 साल के किशोर ने किया रेप

By

Published : Jul 5, 2022, 9:50 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर नाबालिग के साथ रेप की घटना सामने आई है. सब्जी मंडी थाना इलाके में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी 12 साल की बेटी के साथ उनके 16 साल के एक रिश्तेदार ने रेप कर दिया.

teenager raped a minor in delhi
teenager raped a minor in delhi

नई दिल्ली :उत्तरी जिले के सब्जी मंडी थाना इलाके में एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ उसके नजदीकी 16 वर्षीय रिश्तेदार ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376 और 6 POCSO Act के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि सब्जी मंडी थाना इलाके में रहने वाली महिला ने पुलिस में शिकायत दी, जिसमें बताया कि बीते साल नवंबर में उनका नाबालिग 16 वर्षीय नजदीकी रिश्तेदार एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली आया. उस दौरान लड़के ने उसकी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया. अब लड़की के पेट में दर्द हो रहा था महिला लड़की का चेकअप कराने के लिए अस्पताल गई, जहां महिला को पता चला कि उसकी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी पेट से है, जिसके बाद महिला के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

तुरंत ही महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. सब्जी मंडी थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नाबालिग आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376 और 6 POCSO Act के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details