दिल्ली

delhi

सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 24, 2021, 7:15 PM IST

सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से एक बटनदार चाकू, कई मोबाइल फोन और एक चोरी की बाइक बरामद की है.

sultanpuri police arrested three wanted criminal
सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली की सुल्तानपूरी थाना पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से एक चाकू, 12 मोबाइल फोन और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की. तीनों आरोपी सुल्तानपुरी के रहने वाले. तीनों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने दर्जनभर से ज्यादा मामलों को सुलझाने का दावा किया. दिल्ली पुलिस ने इनके कब्जे से एक बटनदार चाकू, दर्जनभर मोबाइल फोन और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है.

वीडियो रिपोर्ट.
बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बीती 22 मई को सुल्तानपुरी थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सेवा राम, कांस्टेबल हरपाल, कांस्टेबल राजेश और सुभाष सुल्तान पुरी स्थित मच्छी चौक पर अपनी डयूटी दे रहे थे. इस बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक वहां से गुजरे. पुलिस ने जैसे ही उनको रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार तीनों युवक यू टर्न लेकर भागने. इस दौरान उनका अचानक से बैलेंस बिगड़ गया और वो गिर गए, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. जांच के दौरान पाया कि वह बाइक चोरी की थी. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक की पहचान संजय, सोनू और भारत काकू के रूप में हुई है. तीनों आरोपी युवक सुल्तानपुरी के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

दिल्ली पुलिस ने इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद करीब दर्जनभर से ज्यादा मामलों को सुलझाने का दावा किया है. बहरहाल दिल्ली पुलिस इन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details