दिल्ली

delhi

वोटिंग के बाद अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल का आनंद ले रहे सुभाष चोपड़ा

By

Published : Feb 9, 2020, 7:12 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 12:15 AM IST

अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि एग्जिट पोल जो कुछ सामने आ रहे हो, लेकिन 11 फरवरी को जब ईवीएम खुलेगी तो चौंकाने वाले आंकड़े सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि हम बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं और हमारे प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे.

subhash chopra watch under 19 world cup final after voting in delhi elections 2020
DPCC अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा

नई दिल्ली:राजधानी के विधानसभा चुनाव 2020 के लिए वोटिंग की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. रविवार को सभी प्रत्याशी या तो आराम फरमा रहे हैं या फिर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. लेकिन दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अपने दफ्तर में बैठकर अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल का आनंद ले रहे हैं. इस बाबत ईटीवी भारत से डीपीसीसी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने खास बातचीत की.

अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल का आनंद ले रहे सुभाष चोपड़ा
'मैच को देख कर आनंद ले रहा हूं'

बता दें कि आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2020 का फाइनल मैच रविवार को इंडिया और बांग्लादेश के बीच हो रहा है और ऐसे में क्रिकेट में रुचि रखने वाले सुभाष चोपड़ा डीपीसीसी कार्यालय पर आकर मैच का आनंद ले रहे हैं. सुभाष चोपड़ा ने बताया कि हमारे लिए चुनाव तो महत्त्वपूर्ण था ही, लेकिन वह तो पूरा हो गया.

लेकिन आज जिस तरीके से हमारे नौजवान वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचे हैं. यह हमारे लिए बेहद गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद मेरी अपनी भी व्यक्तिगत जिंदगी है और इसलिए मैं पार्टी के दफ्तर में आकर मैच को देख कर आनंद ले रहा हूं.

'बेहतर आएंगे चुनाव के परिणाम'

वहीं दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि एग्जिट पोल जो कुछ सामने आ रहे हो, लेकिन 11 फरवरी को जब ईवीएम खुलेगी तो चौंकाने वाले आंकड़े सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि हम बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं और हमारे प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि हमने पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ा है और हम यह चुनाव जीत कर रहेंगे.

अहम बात यह दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा पार्टी दफ्तर में बैठकर अपने सभी प्रत्याशियों से फोन पर फीडबैक ले रहे हैं. उनका कहना है कि जिस तरीके से वह अपने इलाके में रहकर पोलिंग बूथ पर मजबूती हासिल कर पाए हैं. इसके लिए मैं उनसे बात कर रहा हूं. उन्होंने बताया कि बातचीत में सभी प्रत्याशी बेहतर परिणाम लाने का फीडबैक दे रहे हैं और मैं आशा करता हूं कि सभी प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे.


.

Last Updated : Feb 10, 2020, 12:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details