दिल्ली

delhi

10वीं और 12वीं क्लास के छात्रों की अब ऑफलाइन क्लास होगी, अभिभावक से सहमति की अनिवार्यता खत्म

By

Published : Feb 28, 2022, 11:03 PM IST

दिल्ली में कोविड-19 के मामले लगातार कम होते जा रहे हैं. वहीं कम होते मामलों को देखते हुए कोविड 19 को लेकर लगाई गई पाबंदियों में भी ढील दी जा रही है.

अभिभावक से सहमति की अनिवार्यता खत्म
अभिभावक से सहमति की अनिवार्यता खत्म

नई दिल्ली: दिल्ली में कोविड-19 के मामले लगातार कम होते जा रहे हैं. वहीं कम होते मामलों को देखते हुए कोविड 19 को लेकर लगाई गई पाबंदियों में भी ढील दी जा रही है. इस दौरान दिल्ली शिक्षा निदेशालय की ओर से एक सर्कुलर जारी किया गया. जारी किए गए सर्कुलर में कहा गया है कि दसवीं और बारहवीं के छात्रों की अब ऑफलाइन क्लास व परीक्षा संबंधित अभिभावकों से सहमति की जरूरत नहीं होगी.

दिल्ली शिक्षा निदेशालय द्वारा जारी किए गए सर्कुलर में कहा गया है कि 10वीं और 12वीं की परीक्षा व क्लास ऑफलाइन होगी. छात्रों को अभिभावकों से अब किसी भी प्रकार की सहमति की अनिवार्यता नहीं है. साथ ही जारी किए गए सर्कुलर में कहा गया है कि स्कूल छात्रों को परिवहन की सुविधा उपलब्ध कराएं. इसके अलावा जारी किए गए सर्कुलर में कहा गया कि 9वी और 11वीं क्लास के छात्रों की हाइब्रिड मोड में क्लास का परीक्षा 31 मार्च तक जारी रहेगी.

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली सरकार के द्वारा जारी किए गए सर्कुलर में कहा गया है कि 1 अप्रैल से सभी क्लास ऑफलाइन हो जाएगी. इस संबंध में स्कूल प्रशासन को कहा गया कि वह छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों को सूचित करें जिससे कि निर्देशों का पालन हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details