दिल्ली

delhi

दिल्ली में ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : May 12, 2022, 6:18 PM IST

special staff of delhi police arrested auto lifter

टीम ने छानबीन करते हुए अपराधियों की पहचान करने के लिए लगातार स्थानीय खुफिया जानकारी एकत्र की गई. काफी छानबीन करने के बाद एक ऑटो लिफ्टर चेतक फोकट के बारे में जानकारी हासिल हुई, जिसके बाद स्पेशल स्टाफ की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक पिस्तौल दो जिंदा कारतूस और एक चोरी की स्कूटी को भी बरामद कर लिया गया.

नई दिल्ली : साउथ वेस्ट दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने क्षेत्र में गश्त के दौरान छानबीन करते हुए एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक कंट्री मेड पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और एक चोरी की स्कूटी भी बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान चेतक फोकट के रूप में की गई है. आरोपी मूल रूप से दिल्ली के रघुवीर नगर का रहने वाला बताया जा रहा है.

साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि दक्षिण पश्चिम जिले के अधिकार क्षेत्र में ऑटो चोरी की गई बढ़ती घटनाओं को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश का पालन करते हुए एसीपी सुरेंद्र यादव ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर संजय कुंडू के नेतृत्व में अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया था, जिसमें SI अशोक कुमार, हेड कांस्टेबल आकाश, कमल, मनीष, कांस्टेबल संदीप को शामिल किया गया था.


टीम ने छानबीन करते हुए अपराधियों की पहचान करने के लिए लगातार स्थानीय खुफिया जानकारी एकत्र की गई. काफी छानबीन करने के बाद एक ऑटो लिफ्टर चेतक फोकट के बारे में जानकारी हासिल हुई, जिसके बाद स्पेशल स्टाफ की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक पिस्तौल दो जिंदा कारतूस और एक चोरी की स्कूटी को भी बरामद कर लिया गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ पालम गांव थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है और आगे की पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details