दिल्ली

delhi

गुप्त सूचना पर स्पेशल स्टाफ ने दो स्नैचर्स को किया गिरफ्तार

By

Published : May 10, 2022, 2:18 PM IST

गुप्त सूचना पर स्पेशल स्टाफ ने दो स्नैचर्स को किया गिरफ्तार

स्नैचिंग की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों को दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इनके पास से सात मोबाइल फोन, एक सोने की चेन और वारदात में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है.

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने क्षेत्र में स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को कब्जे से सात मोबाइल फोन, एक सोने की चैन और अपराध में इस्तेमाल एक मोटरसाइकल भी बरामद किया गया है. आरोपियों की पहचान रोहित उर्फ विक्की और सन्नी के रूप में हुई है. दोनों आरोपी दिल्ली के तुगलकाबाद के रहने वाले है.


साउथ दिल्ली डीसीपी बेनिता मेरी जेकर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दक्षिण जिले में बढ़ते स्नैचिंग और लूट के मामलों को ध्यान में रखते हुए और उन पर अंकुश लगाने के लिए जेल जमानत पर रिहा हुए अपराधियों पर नजर रखने के निर्देश दिए गए थे. एसीपी राजेश कुमार ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर अतुल त्यागी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. स्पेशल स्टाफ की टीम ने जांच कर इलाके में लगे कई सीसीटीवी फुटेज चेक किए.

मैनुअल स्रोतों के साथ-साथ तकनीकी निगरानी को भी संवेदनशील बनाया गया. काफी छानबीन के बाद महरौली बदरपुर रोड पर अपराध करने की आवाजाही की जानकारी कांस्टेबल अनूप को मिली. टीम ने फौरन उस इलाके के आसपास जाल बिछाया और कुछ देर बाद महरौली की तरफ से दो लोग मोटरसाइकिल पर आते दिखे. मुखबिर के द्वारा इशारा करने पर उन्हें रोका गया. लेकिन रुकने की वजह वह तेजी से भागने लगे. कुछ देर बाद टीम ने उनका पीछा कर उन्हें पकड़ लिया.

पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोहित उर्फ विक्की और सनी के रूप में हुई है. जिनके कब्जे से सात मोबाइल फोन, एक सोने की चेन बरामद की गई है. पूछताछ में अलग-अलग इलाकों से मोबाइल फोन और सोने की चेन स्नैचिंग का पता चला. इनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल को जप्त किया गया है. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details