दिल्ली

delhi

Gang Rape in Delhi: दिल्ली में नशीला पदार्थ पिलाकर स्पा मालिक और कस्टमर ने युवती से किया गैंगरेप

By

Published : Aug 6, 2022, 12:21 PM IST

Updated : Aug 6, 2022, 1:17 PM IST

Etv Bharat

दिल्ली में मसाज कराने के लिए बुलाकर स्पा मालिक और कस्टमर ने गैंगरेप किया है. इस बहाने दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस-प्रशासन पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली: दिल्ली के पीतमपुरा में एक स्पा में काम करने वाली 22 की युवती से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. आरोप स्पा के मालिक और कस्टमर पर लगा है. बताया जा रहा है कि लड़की को स्पा में मसाज के लिए रखा गया था. मसाज के दौरान इन लोगों ने नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और बारी-बारी से रेप किया.

पुलिस से मांगे जवाब
वहीं, इस मामले में दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्वीट किया है. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मैनेजर राहुल और कस्टमर सतीश कुमार को गिरफ्तार किया है. मालीवाल ने ट्वीट कर कहा, "स्पा की आड़ में गलत काम करवाने का रैकट खुलेआम चल रहा है."
स्वाति मालीवाल का ट्वीट

पुलिस के अनुसार, मौर्य एनक्लेव थाना पुलिस को शुक्रवार रात करीब 10:00 बजे जानकारी मिली. इसके बाद टीम ने छापा मारकर युवती को रेस्क्यू करवाया और मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल ले गई. इस दौरान DCW की टीम भी पहुंच गई.

स्वाति मालीवाल का ट्वीट

बताया जा रहा है कि युवती को पहले कहा गया था कि उसको सिर्फ महिलाओं का ही मसाज करना है, लेकिन नशीला पदार्थ पिलाकर अंदर ही उसके साथ दुष्कर्म किया जा रहा था. मामला सामने आने के बाद स्वाति मालीवाल ने पुलिस को भी नोटिस भेजा है. उसमें उन्होंने कई पॉइंट पर जवाब मांगे हैं.

Last Updated :Aug 6, 2022, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details