दिल्ली

delhi

दस महीने से लापता व्यक्ति को स्पेशल स्टाफ की टीम ने ढूंढ निकाला

By

Published : Aug 6, 2020, 1:00 PM IST

साउथ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने व्यक्ति को बदरपुर थाने को सौंप दिया है. इसके बाद बदरपुर थाने के पुलिसकर्मियों ने सुरजीत को सुरजीत के परिजनों के हवाले कर दिया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक लापता हुए व्यक्ति की काउंसलिंग की जाएगी.

South delhi Special staff team found missing person for ten months
लापता व्यक्ति ढूंढा

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक लापता व्यक्ति ढूंढने में सफलता हासिल की है. लापता हुए व्यक्ति का नाम सुरजीत है. बताया जा रहा है कि सुरजीत 26 अक्टूबर, 2019 को बदरपुर एरिया से गायब हो गया था. उसकी गुमशुदगी की शिकायत बदरपुर थाने में दर्ज करवाई गई थी.

पुलिस ने ढूंढा लापता व्यक्ति

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि साउथ जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने सुरजीत नाम के लापता व्यक्ति को तकनीकी सहायता से ढूंढ लिया है. सुरजीत बदरपुर का रहने वाला है और वह 26 अक्टूबर, 2019 को बदरपुर एरिया से गायब हो गया था.

व्यक्ति को ढूंढने पर था 20 हजार का इनाम

दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर की तरफ से कहा गया था कि जो भी खोए हुए व्यक्ति को लाएगा उसको 20 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. साउथ दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम को बदरपुर बॉर्डर एरिया से खोए हुए सुरजीत को ढूंढने में सफलता हासिल हुई है.

पुलिस करेगी काउंसलिंग

साउथ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने व्यक्ति को बदरपुर थाने को सौंप दिया है. इसके बाद बदरपुर थाने के पुलिसकर्मियों ने सुरजीत को सुरजीत के परिजनों के हवाले कर दिया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक लापता हुए व्यक्ति की काउंसलिंग की जाएगी और उसे जानने की कोशिश की जाएगी कि आखिर वह 10 महीनों से कहां था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details