दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ की टीम ने स्नैचिंग गिरोह के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 22, 2020, 8:17 AM IST

साउथ दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम ने स्नैचिंग गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास मोबाइल फोन, पर्स और नकदी बरामद की गई है.

snatching gang accused arrest delhi
स्नैचिंग गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को साउथ दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 10 मोबाइल फोन, 2 पर्स और 1200 रुपये नकदी बरामद की गई है.

स्नैचिंग गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि आरोपियों की पहचान हरी, शेर सिंह और राजेश कुमार के रूप में की गई है. जिनमें से हरी फरीदाबाद का रहने वाला है तो वहीं शेर सिंह हरिकेश नगर और राजेश कुमार दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है.

एमबी रोड बस स्टैंड के पास से आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि स्नैचिंग के बढ़ते वारदातों पर रोक लगाने के लिए दिल्ली पुलिस ने स्पेशल स्टाफ की टीम का गठन किया है. बिजेंद्र बिधूड़ी की अगुवाई वाली टीम में एसआई राहुल, रमेश, कॉन्स्टेबल प्रदीप, अनूप, सोमदत और तेज नारायण शमिल थे. जिन्होंने आरोपियों को बत्रा अस्पताल के पास एमबी रोड बस स्टैंड से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

दो आरोपियों के खिलाफ पहले से दर्ज हैं मामले

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह बसों में एक साथ चढ़ जाते हैं जिसके बाद वह भीड़भाड़ वाली जगह से लोगों की जैब से पैसे या मोबाइल निकालकर फरार हो जाते हैं. इनमें से दो आरोपियों को खिलाफ पहले से ही अलग-अलग थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details