दिल्ली

delhi

AAP में लोगों के जुड़ने का सिलसिला जारी, महेश ठेकेदार ने पत्नी के साथ पार्टी किया ज्वाइन

By

Published : Mar 6, 2022, 6:51 PM IST

रविवार को बुराड़ी विधानसभा में समाजसेवी महेश ठेकेदार और उनकी पत्नी किरण ठेकेदार ने सैकड़ों लोगों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन किया. विधायक संजीव झा ने सभी को पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कराई.

delhi update news
दिल्ली नगर निगम चुनाव समाचार

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में जैसे-जैसे चुनाव की तारीखों के ऐलान का समय नजदीक आ रहा है उसी के साथ आम आदमी पार्टी में लोगों के जुड़ने का सिलसिला भी तेज हो रहा है. नगर निगम चुनाव में खुद को मजबूत करने के लिए पार्टी हर रोज अलग-अलग जगहों पर लोगों को ज्वाइनिंग करवाई जा रही है. बुराड़ी विधानसभा में आज समाजसेवी महेश ठेकेदार और उनकी पत्नी किरण ठेकेदार ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन किया.

रविवार को पूरी लाव लश्कर के साथ महेश ठेकेदार और किरण ठेकेदार विधायक कार्यालय पहुंचे, जहां पर विधायक संजीव झा ने पटका और टोपी पहनाकर कर सभी की ज्वाइनिंग कराई. बुराड़ी विधानसभा में पहले भी कई ऐसे जाने-माने चेहरे हैं, जो अन्य दलों को छोड़कर आम आदमी पार्टी का साथ देने का मन बना चुके हैं. अब एक के बाद एक लोग पार्टी से जुड़ते जा रहे हैं. इससे पार्टी अपने आप को मजबूत मान रही है. साथ ही दावा कर रही है कि आने वाले निगम चुनाव में जनता बदलाव का मन बना चुकी है. एक सवाल के जवाब में विधायक संजीव झा ने साफ किया कि पार्टी चाहे किसी को भी टिकट दे लेकिन सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर साथ में काम करेंगे और जनता की समस्याओं का समाधान किया जाएगा.

समाजसेवी महेश ठेकेदार आप में शामिल

ये भी पढ़ें :नांगलाेई में यूट्यूब देखकर एटीएम लूटने का प्रयास करते तीन युवक गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं द्वारा यह दावे शुरुआती दौर से ही किए जा रहे हैं कि नगर निगम में इस बार आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी. अब यह दावे कितने सही होते हैं और इन दावों में कितना दम है यह तो आगामी निगम चुनाव में ही साफ हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details