दिल्ली

delhi

त्रिपुरा से गांजा लाकर दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 14, 2022, 8:28 PM IST

गांजा तस्करी करने के आराेप में एक युवक को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान मिर्ज़ा अंसारी के रूप में की गई है. आरोपी के पास से 709 किलो गांजा बरामद हुआ है. तस्करी में इस्तेमाल ट्रक और कार पुलिस ने जब्त कर ली है.

तस्कर गिरफ्तार
तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्लीः गांजा तस्करी करने के आराेप में एक युवक को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान मिर्ज़ा अंसारी के रूप में की गई है. आरोपी के पास से 709 किलो गांजा बरामद हुआ है. तस्करी में इस्तेमाल ट्रक और कार पुलिस ने जब्त कर ली है. आरोपी त्रिपुरा से गांजा लाकर उसे दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई करता था.

डीसीपी दीपक यादव के अनुसार गांजा तस्करी करने वाले गैंग को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम काम कर रही थी. इस दौरान मुखबिर ने पुलिस को बताया कि अक्षरधाम मंदिर के पास एक युवक गांजा सप्लाई करने आएगा. इस जानकारी पर एसीपी उमेश बर्थवाल की देखरेख में इंस्पेक्टर वीएन झा की टीम ने कार में जा रहे मोहम्मद मिर्जा अंसारी को अक्षरधाम मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया. तलाशी में 252 किलो गांजा बरामद हुआ. इसे लेकर एनडीपीएस एक्ट का मामला क्राइम ब्रांच में दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ेंः गांजा सप्लाई करने के मामले में महिला गिरफ्तार, 1 किलो 930 ग्राम गांजा बरामद

पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर एक ट्रक पकड़ा गया, जिसमें लगभग 407 किलो गांजा रखा हुआ था. यह ट्रक गांधी विहार इलाके में खड़ा किया गया था. इसके अलावा उसके घर से भी 50 किलो गांजा बरामद किया गया. आरोपी ने बताया कि वह त्रिपुरा से गांजा लेकर आया था. वह रबड़ के माल में छिपाकर लाया था. गिरफ्तार किया गया आरोपी मिर्ज़ा अंसारी ग्वालियर मूल रूप से देवरिया का रहने वाला है. इससे पहले भी वह अगरतला में एनडीपीएस एक्ट के एक मामले में शामिल रहा है. पुलिस उससे फिलहाल पूछताछ कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप


ABOUT THE AUTHOR

...view details