दिल्ली

delhi

दिल्ली के अलग-अलग इलाके से चोरी के आरोप में छह आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 10, 2022, 1:56 PM IST

Delhi crime news

दिल्ली पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के लिए तत्पर है. इसी कड़ी में दिल्ली के अलग-अलग इलाके से चोरी के आरोप में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली: दिल्ली में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए दिल्ली पुलिस मुस्तैद है. इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस ने अलग-अलग इलाके से चोरी के आरोप में छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार थाना पुलिस ने इलाके में वाहन चोरी के मामले में सक्रिय कुख्यात वाहन चोर को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोरों के पास से अलग-अलग इलाके से चुराई गई 4 कार बरामद हुई है. इस संबंध में डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान यूपी के अमरोहा निवासी वसीम, मुरादाबाद निवासी शोएब और दिल्ली के जहांगीरपुरी निवासी इमरान के रूप में हुई है.

मधु विहार में दो साथियों के साथ कुख्यात वाहन चोर गिरफ्तार

वहीं दिल्ली के रोहिणी जिला की प्रशांत विहार थाना पुलिस ने लूट की एक सनसनीखेज वारदात को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनपर पीड़ित से मारपीट कर उसका फोन और स्कूटी लूट क फरार होने का आरोप है. इनके कब्जे से पुलिस ने लूटा गया फोन बरामद किया गया है. इसमें एक आरोपी की पहचान आजाद के रूप में हुई है जो कि बिहार के सीवान जिले का रहने वाला है, जबकि दूसरे की पहचान भोलू के रूप में हुई है जो कि दिल्ली के जनकपुरी का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस टीम इस संबंध में आगे की तफ्तीश में जुटी है.

प्रशांत विहार पुलिस ने दो लूटेरों को किया गिरफ्तार

वहीं डाबड़ी थाने की पुलिस टीम ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जो ताबड़तोड़ चोरियों और संधमारी की वारदातों को अंजाम दे कर आतंक मचा रहा था. गिरफ्तार आरोपी की पहचान आर्यन त्रिवेदी उर्फ त्रिवेदी सिंह के रूप में हुई है जो बिंतापुर के प्रताप गार्डन का रहने वाला है. इस संबंध में डीसीपी शंकर चौधरी का कहना है कि डाबड़ी थाने की पुलिस को 4 मई को लगातार तीन घरों में चोरी और संधमीरी की एक शिकायत मिली थी जिसमें फोन, सिलेंडर और कैश आदि की चोरी की शिकायत दर्ज की गई थी. इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने 9 मोबाइल फोन, 1 कार बैटरी, 1 गैस सिलेंडर, 1 पर्स, 1 बैग, मोबाइल चार्जर, डॉक्युमेंट्स और कैश बरामद किया है. इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने आधे दर्जन मामलों का खुलासा किया है.

डाबड़ी में चोरी के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details