दिल्ली

delhi

कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर MWA के साथ SDM की मीटिंग

By

Published : Apr 24, 2022, 9:16 AM IST

दिल्ली सहित देशभर में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. इसे लेकर राज्य सरकारें और स्थानीय प्रशासन भी अलर्ट मोड पर हैं. राजौरी गार्डेन के एसडीएम ने अपने ऑफिस में MWA की मीटिंग बुलाकर कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर मार्केट और दुकानदारों की तरफ से बरतने वाली सावधानियों का जायजा लेते हुए उन्हें आवश्यक निर्देश भी दिए.

SDM meeting with MWA regarding Corona Protocol
SDM meeting with MWA regarding Corona Protocol

नई दिल्ली :दिल्ली सहित देशभर में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. इसे लेकर राज्य सरकारें और स्थानीय प्रशासन भी अलर्ट मोड पर हैं. राजौरी गार्डेन के एसडीएम ने अपने ऑफिस में MWA की मीटिंग बुलाकर कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर मार्केट और दुकानदारों की तरफ से बरतने वाली सावधानियों का जायजा लेते हुए उन्हें आवश्यक निर्देश भी दिए.

दिल्ली में एक बार फिर लोगों के चेहरों पर मास्क नजर आने लगे हैं. कोरोना की पाबंदियों को खत्म किये जाने के बाद दुकानदारों के साथ तमाम लोग बेफिक्र नजर आने लगे थे, लेकिन एक बार फिर कोरोना के डर ने लोगों को मास्क पहनने पर मजबूर कर दिया है. दोबारा बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए राजौरी गार्डेन के एसडीएम ने MWA की मीटिंग में आवश्यक निर्देश दिए.

कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर MWA के साथ SDM की मीटिंग

इसे भी पढ़ेंः हेट स्पीच : SC ने दिल्ली पुलिस को 'बेहतर हलफनामा' दाखिल करने का दिया निर्देश

मार्केट प्रेसिडेंट ने बताया कि मार्केट में कोरोना को लेकर आवश्यक सावधानियां बरती जा रही हैं. दुकानदार और ग्राहक मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं. साथ ही दुकानों पर सैनिटाइजर भी यूज किया जाता है. आवश्यक निर्देशों को दुकानदारों से वॉट्सएप ग्रुप के माध्यम से साझा भी किया गया है. उन्हें निर्देश दिया गया है कि कोई लापरवाही ना बरतें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details