दिल्ली

delhi

सिर्फ स्कूटी चुराता था दिल्ली का ये चोर, वजह जान हो जाएंगे सावधान

By

Published : Nov 27, 2021, 9:39 PM IST

तिलक नगर पुलिस (Tilak nagar police) ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है, जो सिर्फ स्कूटी चुराता था. उसके पास से पुलिस को चोरी की पांच स्कूटियां मिली हैं.

Scooty thief caught in Tilak Nagar
Scooty thief caught in Tilak Nagar

नई दल्ली : तिलक नगर थाना पुलिस के हाथ एक ऐसा शातिर अपराधी आया है, जो सिर्फ स्कूटी चोरी करने की वारदात को अंजाम देता था. हालांकि इस वारदात से पहले इस पर एक ही आपराधिक मामला दर्ज है. जिले की DCP उर्विजा गोयल से मिली जानकारी के अनुसार, पेट्रोलिंग टीम जिसमें हेड कांस्टेबल गंगा सहाय, हेड कांस्टेबल प्यारेलाल, हेड कांस्टेबल दीपक, हेड कांस्टेबल सनोज कुमार और हेड कांस्टेबल विनोद हैं. यह टीम को इलाके में अपराधियों की धरपकड़ और अपराध पर नकेल लगाने के उद्देश्य से बनाई गई थी. पुलिस की टीम जब पेट्रोलिंग कर रही थी तभी एक युवक स्कूटी पर संदिग्ध दिखा.

पुलिस को देखते ही वह मौके से भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन मौके पर मौजूद पेट्रोलिंग टीम ने उसे फौरन गिरफ्तार कर लिया और जब स्कूटी की जांच की गई तो जांच में पाया गया कि स्कूटी तिलक नगर थाना इलाके से ही चोरी हुई थी.

यह भी पढे़ं:पांच साल बाद पकड़ा गया हत्यारा, 2006 में हुई थी उम्रकैद

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अश्वनी है, जो जनकपुरी का रहने वाला है. हालांकि इस पर अभी तक एक ही आपराधिक मामला दर्ज है, लेकिन जब पुलिस ने इससे सख्ती से पूछताछ की तो इसके पास से चार और चोरी की स्कूटी बरामद की गई. कुल मिलाकर इसके कब्जे से चोरी की पांच स्कूटी बरामद की गई है. मिली जानकारी के अनुसार, यह सिर्फ स्कूटी ही चुराया करता था. फिलहाल पुलिस इससे और पूछताछ कर इस बात का पता लगा रही है कि चोरी की वारदातों को अकेला अंजाम देता था या इसका कोई और साथी भी था. लेकिन पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि यह चोर सिर्फ स्कूटी ही क्यों चुराता था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details